पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जयंती पर बीजेपी के पिछड़ा वर्ग ने किया माल्यार्पण

पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जयंती पर बीजेपी के पिछड़ा वर्ग ने किया माल्यार्पण

इस शुभ अवसर पर पिछड़ा वर्ग के उपाध्यक्ष अनूप जायसवाल ने बातचीत में कहा कि जहां आज एक तरफ राजनीतिक दल अपने लाभ के लिए जातिगत राजनीति को आगे कर नफरत का बीज बो कर राजनीति करते हैं।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की जयंती के अवसर पर आज बीजेपी के पिछड़ा वर्ग ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की मूर्ति पर माल्यार्पण कर उन्हें याद करते हुए नमन किया। इस शुभ अवसर पर पिछड़ा वर्ग के उपाध्यक्ष अनूप जायसवाल ने बातचीत में  कहा कि जहां आज एक तरफ राजनीतिक दल अपने लाभ के लिए जातिगत राजनीति को आगे कर नफरत का बीज बो कर राजनीति करते हैं। 

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर कटा वैक्सीन के प्रतीक वाला केक 

वही पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी ने जौनपुर से चुनाव लड़ते हुए जाति बैठक में जाने से इंकार कर दिया था और कहा था कि मैं चुनाव भले ही हार जाऊं लेकिन जातिगत राजनीति कभी नहीं करूंगा। अनूप जी चुनाव भले ही हार गए लेकिन अपने मूल्यों से समझौता कभी नहीं किए  जैसा कि उनका विचार था एकात्म मानववाद अंतिम व्यक्ति का उत्थान। 

इसे भी पढ़ें: मैदागिन के टाऊन हॉल में हुई मिनी सदन की बैठक, सारे पार्षद हुए शामिल

मोदी जी, योगी जी और बीजेपी के सभी लोग उनके विचारों को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं और इतना ही नहीं मोदी जी ने  तो कोरोना काल में गरीबों को मुफ्त अनाज देकर और वैक्सीनेशन करवा कर उनके विचारों को आगे भी बढ़ाया है। इसके साथ ही नर सेवा नारायण सेवा के द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के विचारों को आगे बढ़ा रहे हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...