मैदागिन के टाऊन हॉल में हुई मिनी सदन की बैठक, सारे पार्षद हुए शामिल

मैदागिन के टाऊन हॉल में हुई मिनी सदन की बैठक, सारे पार्षद हुए शामिल

शामिल हुए पार्षद गणों व नगर आयुक्त व महापौर के बीच साफ-सफाई को लेकर झड़प हो गई जो अध्यक्ष महोदय को बिल्कुल भी रास नहीं आया और उन्होंने बीच सदन को छोड़कर जाने की बात कही।

वाराणसी। आज वाराणसी के मैदागिन स्थित टाउन हॉल में मिनी सदन की बैठक की गई है जिसमें सारे पार्षद गण भी शामिल रहे। शामिल हुए पार्षद गणों व नगर आयुक्त व महापौर के बीच साफ-सफाई को लेकर  झड़प हो गई जो अध्यक्ष महोदय को बिल्कुल भी रास नहीं आया और उन्होंने बीच सदन को छोड़कर जाने की बात कही। लेकिन किसी तरीके से पार्षदों को शांत करा कर दोबारा सदन को चालू कराया गया इस मिनी सदन की बैठक में तमाम तरीके की सुविधाओं के बारे में बात की गई। 

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर कटा वैक्सीन के प्रतीक वाला केक 

जिसमें रविवार को साफ सफाई बहुत ही जरूरी के स्लोगन के साथ पार्षद मध्यमेश्वर भैया लाल यादव ने आवाज उठाई व अपनी तख्ती लेकर मिनी सदन के गेट पर धरने पर बैठ गए। जब भैया लाल यादव से बात की गई तो उन्होंने बातचीत में बताया कि रविवार को गली और सड़कों पर साफ सफाई की व्यवस्था नहीं होती है। 

इसे भी पढ़ें: वाराणसी में प्रधानमंत्री के 71वें जन्मदिन पर उनके लम्बे आयु एवं प्रतिष्ठा के लिए किया गया दुग्धाभिषेक

इसको लेकर आज हमने अपनी बात सदन में रखी जिसमें मुझे केवल आश्वासन मिला। इस कारण मैं मिनी  सदन के गेट पर धरने पर बैठा हूं।इसके साथ ही मिनी सदन में  तंबाकू बेचने के लाइसेंस को लेकर की भी चर्चाएं हुई है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।