J&K के बारामूला में कोविड-19 से एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत, अब तक 6 व्यक्तियों ने तोड़ा दम

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 25, 2020   12:45
J&K के बारामूला में कोविड-19 से एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत, अब तक 6 व्यक्तियों ने तोड़ा दम

अधिकारियों ने बताया कि उत्तरी कश्मीर जिले के तंगमर्ग इलाके के रहने वाले इस व्यक्ति की शनिवार सुबह यहां बेमिना के एसकेआईएमएस अस्पताल में मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मरीज को 13 अप्रैल को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था औरअस्पताल में भर्ती कराया गया था

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के 70 वर्षीय एक बुजुर्ग व्यक्ति की शनिवार को कोविड-19 के कारण मौत हो गई। यह इस केंद्र शासित प्रदेश में कोरोना वायरस से होने वाली छठी मौत है। अधिकारियों ने बताया कि उत्तरी कश्मीर जिले के तंगमर्ग इलाके के रहने वाले इस व्यक्ति की शनिवार सुबह यहां बेमिना के एसकेआईएमएस अस्पताल में मौत हो गई। 

इसे भी पढ़ें: कोविड-19 के कारण अब तक 775 की मौत, कुल 24,506 व्यक्ति हुए संक्रमित: स्वास्थ्य मंत्रालय

उन्होंने बताया कि मरीज को 13 अप्रैल को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था औरअस्पताल में भर्ती कराया गया था। अधिकारियों ने बताया कि जम्मू-कश्मीर में कोरोना वायरस के कारण यह छठी मौत है।

इसे भी देखें : Coronavirus की जाँच के मामले में Jammu-Kashmir देश में दूसरे स्थान पर 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।