हो जाएं सावधान! ऑनलाइन मंगाई गयी वजन मशीन चार्जिंग पर लगाते ही फटी

weighing machine ordered online exploded
प्रतिरूप फोटो
ऑनलाइन मंगायी गयी डिजिटल वजन मशीन के फटने से सोमवार को पिता-पुत्र घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि घायलों को बेहतर इलाज के लिए रांची स्थित रिम्स रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि वेट मशीन ऑनलाइन फ्लिपकार्टसे मंगायी गयी थी जिसे चार्जिंग के लिए बिजली के मेन स्विच में जोड़ते ही उसमें विस्फोट हो गया।

झारखंड के लोहरदगा जिले के बगरू थाना क्षेत्र के चरहु गांव में ऑनलाइन मंगायी गयी डिजिटल वजन (वेट) मशीन के फटने से सोमवार को पिता-पुत्र घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि घायलों को बेहतर इलाज के लिए रांची स्थित रिम्स रेफर कर दिया गया है। चरहु निवासी आफताब खान उर्फ चांद खान एवं उसके पुत्र आज जब ऑनलाइन मंगायी गयी वेट मशीन को चार्ज में लगा रहे थे तभी बिजली में प्लग लगाते ही मशीन में विस्फोट हो गया जिससे दोनों घायल हो गए।

इसे भी पढ़ें: काबुल में यूक्रेन का विमान हुआ हाईजैक, 83 यात्री थे सवार, तालिबान पर लगा आरोप !

घायलों को सदर अस्पताल लोहरदगा ले जाया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए उन लोगों को रांची के राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि वेट मशीन ऑनलाइन फ्लिपकार्टसे मंगायी गयी थी जिसे चार्जिंग के लिए बिजली के मेन स्विच में जोड़ते ही उसमें विस्फोट हो गया एवं पिता-पुत्र को गंभीर चोटें आयीं। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़