बंगाल में घर के पास लटका मिला 45 वर्षीय व्यक्ति; मौत को लेकर भाजपा और टीएमसी में वाकयुद्ध

Bengal: 45-year-old man found hanging near home
भाजपा ने सोरेन को अपना समर्थक बताया है। भाजपा ने दावा किया कि सोरेन की तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने कथित तौर पर जामुन के पेड़ से लटकाकर हत्या कर दी। हालांकि, सत्तारूढ़ पार्टी ने इस आरोप से इनकार किया है।

मेदिनीपुर (पश्चिम बंगाल)। पश्चिम बंगाल के पश्चिम मेदिनीपुर जिले में शुक्रवार को एक 45 वर्षीय व्यक्ति को अपने घर के पास फांसी पर लटका पाया गया, जिससे क्षेत्र में मतदान से पहले तनाव का माहौल बन गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि लाल मोहन सोरेन का शव सल्बोनी थाना क्षेत्र के बागमारी में उसके घर के पास एक जंगल में पाया गया। भाजपा ने सोरेन को अपना समर्थक बताया है। भाजपा ने दावा किया कि सोरेन की तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने कथित तौर पर जामुन के पेड़ से लटकाकर हत्या कर दी। हालांकि, सत्तारूढ़ पार्टी ने इस आरोप से इनकार किया है। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, और वे रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारण की पुष्टि कर सकते हैं कि क्या यह आत्महत्या या हत्या।

इसे भी पढ़ें: सतीश गणेश बनारस और असीम अरुण बने कानपुर के पहले पुलिस कमिश्नर

भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष शमित दास ने कहा, टीएमसी ने इलाके में शांति भंग करने के लिए अनंत को मार डाला और उसके शव को पेड़ से लटका दिया। उसने मतदाताओं और हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं को मतदान से पहले धमकाया। तृणमूल कांग्रेस ने इस घटना से किसी भी तरह के संबंध से इनकार किया, जिसने कहा कि भाजपा एक मौत पर राजनीति कर रही है। मेदिनीपुर शहर के टीएमसी अध्यक्ष बिस्वनाथ पांडब ने कहा, हमें इस बारे में कुछ नहीं पता। किसी व्यक्ति की मौत हुई है और भाजपा ने तुरंत इस पर राजनीति करना शुरू कर दिया है। तृणमूल कांग्रेस का इस तरह की किसी भी घटना से कोई संबंध नहीं है। इस घटना ने शनिवार को पहले चरण के मतदान से पहले क्षेत्र में तनाव पैदा कर दिया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़