कर्नाटक पुलिस प्रशिक्षण केंद्र में 90 ट्रेनी कोरोना संक्रमण का हुए शिकार, 150 कर्मियों को क्वारंटाइन किया गया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 24, 2020   15:53
कर्नाटक पुलिस प्रशिक्षण केंद्र में 90 ट्रेनी कोरोना संक्रमण का हुए शिकार, 150 कर्मियों को क्वारंटाइन किया गया

प्रशिक्षण स्कूल में कोविड-19 जांच की गई जिसके दौरान 90 प्रशिक्षुओं में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस की पुष्टि हुई। प्रदेश के पुलिस बल में हाल ही में शामिल हुए लगभग 400 कांस्टेबल इस केंद्र में प्रशिक्षण ले रहे हैं।

बेंगलुरु। बेंगलुरु में यहां स्थित पुलिस प्रशिक्षण स्कूल में 90 से अधिक प्रशिक्षुओं में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने कहा कि कुछ दिन पहले एक कांस्टेबल में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद यहां थानीसांद्रा के पास स्थित प्रशिक्षण स्कूल में कोविड-19 जांच की गई जिसके दौरान 90 प्रशिक्षुओं में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस की पुष्टि हुई। प्रदेश के पुलिस बल में हाल ही में शामिल हुए लगभग 400 कांस्टेबल इस केंद्र में प्रशिक्षण ले रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: बेंगलुरु में लॉकडाउन के दौरान 300 किमी की रफ्तार से गाड़ी चला रहा था युवक, पुलिस ने दबोचा 

अधिकारियों ने कहा कि संक्रमितों को कोविड अस्पताल या केंद्र में भेज दिया गया है और इनके संपर्क में आए लगभग 150 कर्मियों को पृथक-वास में भेजा गया है। उन्होंने कहा कि इसके अतिरिक्त प्रशिक्षण स्कूल को संक्रमण मुक्त किया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...