बरेली-नैनीताल हाईवे पर बड़ा हादसा, ट्रक में घुसी कार, युवती समेत तीन लोगों की मौत

Car Rammed
प्रतिरूप फोटो
ANI
बरेली के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि रविवार सुबह बहेड़ी पुलिस को सूचना मिली कि करीब सवा तीन बजे बरेली-नैनीताल हाईवे पर लोधीपुर चौराहे के पास बरेली की ओर आ रहे एक ट्रक में एक कार पीछे से घुस गई

उत्तर प्रदेश में बरेली-नैनीताल मार्ग पर बहेड़ी थाना क्षेत्र में रविवार तड़के एक कार के ट्रक में घुस जाने से कार सवार एक युवती समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। बरेली के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि रविवार सुबह बहेड़ी पुलिस को सूचना मिली कि करीब सवा तीन बजे बरेली-नैनीताल हाईवे पर लोधीपुर चौराहे के पास बरेली की ओर आ रहे एक ट्रक में एक कार पीछे से घुस गई।

इसे भी पढ़ें: काशी-तमिल समागम उत्तर और दक्षिण की साझाी संस्कृति को करीब लाएगी

उन्होंने बताया कि कार में चार लोग-राहुल जायसवाल (30), संतोष कुमार यादव (30), दीपशिखा (22) और केशव (30) सवार थे। इनमें से राहुल, संतोष औरदीपशिखा की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। अग्रवाल के मुताबिक, हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलकेशव कोबरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि बहेड़ी थाना पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़