रिजल्ट से पहले कुशवाहा की परिणाम भुगतने वाली धमकी, कहा- ख़ून बहा देंगे

By अभिनय आकाश | Publish Date: May 21 2019 5:18PM
रिजल्ट से पहले कुशवाहा की परिणाम भुगतने वाली धमकी, कहा- ख़ून बहा देंगे
Image Source: Google

राजग सरकार में कभी नरेंद्र मोदी के सहयोगी रहे रालोसपा प्रमुख ने कहा कि वे एग्जिट पोल को सिरे से खारिज करते हैं। उन्होंने कहा कि महागठबंधन के समर्थकों को नीचा दिखाने के लिए जान बूझकर एक्जिट पोल का सहारा लिया जा रहा है।

पटना। एक तरफ जहां एग्जिट पोल के नतीजे के बाद दिल्ली में मीटिंग का दौर जारी है वहीं बिहार की सियासत में मतगणना से पहले सियासी गर्मी और भी बढ़ गई है। कभी राजग के सहयोगी रहे राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ईवीएम के मुद्दे पर बोलते-बोलते खून-खराबे की धमकी देने पर उतारू हो गए। पटना में आयोजित हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में महागठबंधन के नेता ने खुलेआम धमकी देते हुए कहा कि अगर लोकसभा चुनाव परिणाम में कुछ गड़बड़ी करने की कोशिश की गई तो वे हिंसा और हथियार उठाने पर मजबूर होंगे।

इसे भी पढ़ें: EVM के मु्द्दे पर बिहार की पूर्व CM ने ट्वीट कर आयोग से मांगी सफाई

राजग सरकार में कभी नरेंद्र मोदी के सहयोगी रहे रालोसपा प्रमुख ने कहा कि वे एग्जिट पोल को सिरे से खारिज करते हैं। उन्होंने कहा कि महागठबंधन के समर्थकों को नीचा दिखाने के लिए जान बूझकर एक्जिट पोल का सहारा लिया जा रहा है। कुशवाहा ने हिंसा की धमकी देते हुए कहा कि लोगों में इतना आक्रोश है कि अगर कोई खून खराबा होता है तो इसके जिम्मेदार नीतीश कुमार और केंद्र की सरकार होगी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video