भ्रष्टाचार को लेकर भाजपा और कांग्रेस एक समान, दोनों ने देश को लूटा: केजरीवाल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 27, 2019   16:14
भ्रष्टाचार को लेकर भाजपा और कांग्रेस एक समान, दोनों ने देश को लूटा: केजरीवाल

आप के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा, कांग्रेस और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित पर जमकर प्रहार किया।

नयी दिल्ली। आप के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भ्रष्टाचार को लेकर भाजपा और कांग्रेस को एक समान बताते हुये कहा कि दोनों पार्टियों ने पिछले 70 साल में सिर्फ भ्रष्टाचार किया और इस स्थिति को बदलने के लिये उन्हें आम आदमी पार्टी बनानी पड़ी जिस पर जनता ने भरोसा कर भारी बहुमत दिया। केजरीवाल ने मंगलवार को उत्तर पश्चिम संसदीय क्षेत्र में स्थित रोहिणी में जनसभा को संबोधित करते हुये भाजपा, कांग्रेस और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहाकि पिछले 70 सालों में कांग्रेस भाजपा ने सिर्फ अपने घर भरे हैं। इसके सिवाय और कोई काम नहीं किया। चार साल में मोदी सरकार ने हमारे काम रोकने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इससे सिर्फ आपका (जनता) नुकसान हुआ।

इसे भी पढ़ें: AAP के साथ गठबंधन को लेकर कांग्रेस में अभी भी दो राय, राहुल लेंगे अंतिम फैसला

उन्होंने इस स्थिति को बदलने के लिये दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने को ही एकमात्र उपाय बताते हुये जनता से इसके लिये आप उम्मीदवारों को चुनाव में जिताने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि मुझसे लोग पूछते हैं कि शीला जी कैसे सरकार चलाती थीं, तब मैं कहता हूं कि अगर उनके जैसी सरकार चलानी हो तो हम भी वैसी सरकार चला सकते हैं लेकिन फिर हमें आम आदमी पार्टी बनाने की क्यों जरूरत पड़ती। केजरीवाल ने शीला सरकार के दौर में स्कूल, अस्पताल और सड़कों सहित सभी नागरिक सेवाओं के बदहाल होने का आरोप लगाते हुये कहा कि आप सरकार जनहित के अच्छे काम करना चाहती है इसलिये उनके कामों में बाधा उत्पन्न की जाती है।

इसे भी पढ़ें: नई दिल्ली सीट से चुनाव लड़ेंगे स्वामी ओम, बोले- हिंदू-विरोधी रवैये के खिलाफ होगा चुनाव

केजरीवाल ने मंगलवार को देर शाम तीन लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी उम्मीदवारों के लिये चुनाव प्रचार करते हुये जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने रोहिणी के अलावा नयी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में मोती नगर और चांदनी चौक में त्रिनगर में भी जनसभाओं को संबोधित करते हुये दिल्ली के पूर्ण राज्य के मुद्दे को प्रमुखता से उठाया। उन्होंने पूर्ण राज्य की मांग को पूरा करवाने के लिये मतदाताओं से आप के सभी उम्मीदवारों को जिताने की अपील की।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।