AAP के साथ गठबंधन को लेकर कांग्रेस में अभी भी दो राय, राहुल लेंगे अंतिम फैसला

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 25 2019 12:50PM
AAP के साथ गठबंधन को लेकर कांग्रेस में अभी भी दो राय, राहुल लेंगे अंतिम फैसला
Image Source: Google

प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष शीला दीक्षित तथा कुछ अन्य नेताओं ने अरविंद केजरीवाल की पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करने के रुख को दोहराया तो पूर्व अध्यक्ष अजय माकन, सुभाष चोपड़ा और कुछ अन्य नेताओं ने गठबंधन की पैरवी की।

नयी दिल्ली। दिल्ली में आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर लंबे समय से चली आ रही ऊहापोह की स्थिति के बीच पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित तथा दिल्ली कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं ने सोमवार को पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की जिस दौरान आप के साथ तालमेल को लेकर एक बार फिर दो राय सामने आई। सूत्रों के मुताबिक, प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष शीला दीक्षित तथा कुछ अन्य नेताओं ने अरविंद केजरीवाल की पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करने के रुख को दोहराया तो पूर्व अध्यक्ष अजय माकन, सुभाष चोपड़ा और कुछ अन्य नेताओं ने गठबंधन की पैरवी की।

इसे भी पढ़ें: CWC की बैठक में पहुंचे राहुल समेत दिग्गज नेता, घोषणापत्र को दिया जाएगा अंतिम रूप

बैठक में शामिल एक नेता ने बताया कि मुलाकात के दौरान कांग्रेस के दिल्ली प्रभारी पीसी चाको ने प्रदेश में पार्टी के 12 जिला अध्यक्षों, वरिष्ठ नेताओं और तीन नगर निगमों में पार्टी के पार्षदों द्वारा हस्ताक्षरित पत्र भी गांधी को सौंपे जिनमें गठबंधन की पैरवी की गई है। गौरतलब है कि दिल्ली की सभी सातों सीटों पर एक चरण में मतदान होगा। दिल्ली में छठे चरण में 12 मई को मतदान होगा। वोटों की गिनती 23 मई को होगी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video