भाजपा पर बरसे संजय सिंह, बोले- साढ़े चार साल तक इन्हें मथुरा-काशी की नहीं आई याद

भाजपा पर बरसे संजय सिंह, बोले- साढ़े चार साल तक इन्हें मथुरा-काशी की नहीं आई याद

आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने कहा कि साढ़े चार साल तक इन्हें मथुरा, काशी की याद नहीं आई। क्या आप (भाजपा) भगवान को भी चुनाव की दृष्टि से देखते हैं। लोगों ने अपना पेट काटकर राम मंदिर के लिए चंदा दिया है और आप उस चंदे की चोरी कर रहे हैं।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश आम आदमी पार्टी प्रभारी संजय सिंह ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि साढ़े चार साल तक इन्हें मथुरा, काशी की याद नहीं आई। क्या आप (भाजपा) भगवान को भी चुनाव की दृष्टि से देखते हैं। दरअसल, उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा के लिए चुनाव के एजेंडे में कोई मंदिर का विषय मुद्दा नहीं रहा है, मंदिर आस्था का मुद्दा है चुनाव का नहीं। 

इसे भी पढ़ें: अयोध्या काशी भव्य मंदिर निर्माण जारी है, मथुरा की तैयारी है... नारे के साथ सामने आए केशव प्रसाद मौर्य

भाजपा पर बरसे संजय सिंह

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने कहा कि साढ़े चार साल तक इन्हें मथुरा, काशी की याद नहीं आई। क्या आप (भाजपा) भगवान को भी चुनाव की दृष्टि से देखते हैं। लोगों ने अपना पेट काटकर राम मंदिर के लिए चंदा दिया है और आप उस चंदे की चोरी कर रहे हैं। इन्हें ना अयोध्या, ना काशी और ना ही मथुरा पर बोलने का हक है।

इसे भी पढ़ें: योगी-मौर्य की बिगड़ी सियासी केमिस्ट्री को बैलेंस करने में जुटे PM मोदी, बॉडी लैंग्वेज से दे रहे खास संदेश

भाजपा नेता ने कहा था कि भाजपा के लिए चुनाव के एजेंडे में कोई मंदिर का विषय मुद्दा नहीं रहा है, मंदिर आस्था का मुद्दा है चुनाव का नहीं। जो लोग राम मंदिर बनने का विरोध करते थे अब वही लोग राम मंदिर में माथा टेक रहे हैं। आगामी दिनों में यही दृश्य काशी व मथुरा में दिखेगा। इससे पहले उन्होंने एक ट्वीट में लिखा था कि अयोध्या काशी भव्य मंदिर निर्माण जारी है, मथुरा की तैयारी है। गौरतलब है कि 13 दिसंबर को काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन होने वाला है। इसका शिलान्यास मार्च 2019 में हुआ था और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसका उद्घाटन करने वाले हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...