अयोध्या काशी भव्य मंदिर निर्माण जारी है, मथुरा की तैयारी है... नारे के साथ सामने आए केशव प्रसाद मौर्य

अयोध्या काशी भव्य मंदिर निर्माण जारी है,  मथुरा की तैयारी है... नारे के साथ सामने आए केशव प्रसाद मौर्य

13 दिसंबर को काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन होने वाला है। इसका शिलान्यास मार्च 2019 में हुआ था और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसका उद्घाटन करने वाले हैं। इसी बीच केशव प्रसाद मौर्य का नारा अयोध्या काशी भव्य मंदिर निर्माण जारी है, मथुरा की तैयारी है सुर्खियों में बना हुआ है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इससे पहले तमाम राजनीतिक पार्टियां प्रदेश के वोटर्स को लुभाने की कोशिशों में जुटी हुई हैं। इसी बीच उपमुख्यमंत्री और भाजपा के कद्दावर नेता केशव प्रसाद मौर्य ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि अयोध्या काशी भव्य मंदिर निर्माण जारी है, मथुरा की तैयारी है। 

इसे भी पढ़ें: यूपी में जोरों पर चुनावी तैरारी, केशव मौर्य बोले- 'अयोध्या हुई हमारी, अब काशी-मथुरा की बारी' 

मथुरा की तैयारी है

आपको बता दें कि 13 दिसंबर को काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन होने वाला है। इसका शिलान्यास मार्च 2019 में हुआ था और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसका उद्घाटन करने वाले हैं। इसी बीच केशव प्रसाद मौर्य का नारा अयोध्या काशी भव्य मंदिर निर्माण जारी है, मथुरा की तैयारी है सुर्खियों में बना हुआ है। पहले अयोध्या हुई हमारी, अब काशी-मथुरा की बारी नारा लगाया जाता था लेकिन अयोध्या में राम मंदिर निर्माण और काशी कॉरिडोर का उद्घाटन होने वाला है। ऐसे में नारा सफल होता हुआ दिखाई दे रहा है लेकिन मथुरा अभी बाकी है। 

इसे भी पढ़ें: यूपी में भाजपा का पोस्टर वार, एक ओर सीएम योगी का विकास का गन्ना तो दूसरी ओर अखिलेश का जिन्ना कैक्टस 

दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर जाएंगे प्रधानमंत्री

एक चैनल के साथ बातचीत में उपमुख्यमंत्री ने बताया था कि अयोध्या में मंदिर बन रहा है और अब काशी-मथुरा की बारी है। तमाम कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में और जनता के आशीर्वाद से पूरे हो रहे हैं। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 दिसंबर को वाराणसी दौरे पर जाने वाले हैं। इसी को लेकर केशव प्रसाद मौर्य ने बताया था कि 13 दिसंबर को 11 अर्चकों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाबा विश्वनाथ का जलाभिषेक और पूजन अर्चन करेंगे। प्रधानमंत्री 2 दिनों तक अपने संसदीय क्षेत्र काशी में रहेंगे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...