भाजपा ने कोल्हापुर के मतदाताओं को सीधे ईडी के नाम पर धमकाया: नाना पटोले

Nana Patole
प्रतिरूप फोटो
भाजपा की खबर लेते हुए नाना पटोले ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कोल्हापुर में मतदाताओं को धमकी दी कि आपकी ईडी जांच करेगा। उन्होंने कहा कि राज्य में बीजेपी का जनाधार पूरी तरह से सिमट गया है।

मुंबई। यह बार-बार देखा जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा ) विपक्ष की आवाज को दबाने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। वही प्रवर्तन निदेशालय ( ईडी) इस तरह काम कर रही है, जैसे वह भाजपा की शाखा बन कर रह गई है। भाजपा व ईडी पर यह जोरदार हमला प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने साधा है। उन्होंने कहा कि आलम यह है कि अब भाजपा के नेता ईडी के नाम पर कोल्हापुर में मतदाताओं को धमका रहे हैं। पटोले ने कहा कि कोल्हापुर में अपनी हार को देखते हुए भाजपा के नेता हताशा में इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: नाना पटोले का मोदी पर निशाना, बोले- PM देश में बेतहाशा बढ़ती महंगाई पर कब चर्चा करेंगे 

भाजपा की खबर लेते हुए नाना पटोले ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कोल्हापुर में मतदाताओं को धमकी दी कि आपकी ईडी जांच करेगा। उन्होंने कहा कि राज्य में बीजेपी का जनाधार पूरी तरह से सिमट गया है। महाराष्ट्र की जनता ने स्थानीय निकाय चुनाव में बीजेपी को उनकी जगह बता दी है। वहीं कोल्हापुर विधानसभा के उपचुनाव में भी कांग्रेस पार्टी की जीत तय है । उन्होंने कहा कि कोल्हापुर में भाजपा की हार को देखते हुए अब चंद्रकांत पाटिल हताशा में सीधे मतदाताओं को धमकाने लगे हैं लेकिन उनका यह पैतरा काम नहीं आने वाला है। पाटिल ने अपने एक बयान में कहा है कि कुछ लोग पेटीएम के जरिए पैसे ट्रांसफर कर रहे हैं और अगर आप पैसे लेते हैं तो इसकी जांच ईडी कर सकती है। 

इसे भी पढ़ें: नाना पटोले ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखा पत्र, कहा- न्यूनतम साझा कार्यक्रम को अब करें लागू 

पटोले ने पूछा है कि क्या अब ईडी पांच सौ और हजार रुपए के ट्रांसफर को लेकर जांच करने वाली है और क्या यह जांच बीजेपी के इशारे पर होगी? नाना पटोले ने कहा कि पिछले सात सालों में गैर बीजेपी राज्यों में ईडी, इनकम टैक्स और सीबीआई का दुरुपयोग लगातार बढ़ रहा है। महाराष्ट्र में बीजेपी को सत्ता नहीं मिलने से उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है और इसी हताशा में वह लोगों को केंद्रीय जांच एजेंसी का भय दिखा कर उनके बीच डर का माहौल पैदा कर रही है। चंद्रकांत पाटिल भी ऐसे बयान दे रहे हैं, जैसे उनका भी मानसिक संतुलन बिगड़ गया है । पटोले ने कहा कि कोल्हापुर की स्वाभिमानी जनता इस उपचुनाव में चंद्रकांत पाटिल और भाजपा को ऐसा सबक सिखाएगी कि वे कहीं भी टिक नहीं पाएंगे।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़