कांग्रेस दफ्तर से बरामद हुए भाजपा के झंडे, पार्टी ने कहा - शरारती तत्वों की हरकत

Congress
Google Free License
उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के लखनऊ स्थित दफ्तर के एक कमरे से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के झंडे बरामद किए जाने के बाद हड़कंप मच गया। पार्टी इसे शरारती तत्वों की हरकत करार दे रही है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के लखनऊ स्थित दफ्तर के एक कमरे से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के झंडे बरामद किए जाने के बाद हड़कंप मच गया। पार्टी इसे शरारती तत्वों की हरकत करार दे रही है। कांग्रेस सूत्रों ने रविवार को बताया कि शनिवार को पार्टी राज्य मुख्यालय के मुख्य भवन की तीसरी मंजिल पर बने एक कमरे में भाजपा के कुछ झंडे रखे पाए गए। उन्होंने बताया कि वे झंडे किसने और क्यों रखे, इसकी जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: ISC Result 2022 DECLARED | ISC बोर्ड के परिणाम घोषित, 99.52 प्रतिशत बच्चे हुए पास

कांग्रेस के पूर्व नेता जीशान हैदर ने राजधानी लखनऊ के माल एवेन्यू इलाके में स्थित प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दफ्तर से भाजपा के झंडे बरामद होने का एक वीडियो ट्विटर पर साझा किया है। हैदर को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा को पद से हटाने की मांग करने के लिये अनुशासनहीनता के आरोप में पार्टी से निष्कासित किया जा चुका है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अशोक सिंह ने इस घटना को शरारती तत्वों की हरकत बताया है। उनका कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और दोषी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़