भाजपा ने गुजरात में भूपेंद्र पटेल को अपना आखिरी मुख्यमंत्री चुना है : हार्दिक पटेल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 13, 2021   09:42
भाजपा ने गुजरात में भूपेंद्र पटेल को अपना आखिरी मुख्यमंत्री चुना है : हार्दिक पटेल

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने रविवार को कहा कि भूपेंद्र पटेल गुजरात में भाजपा के आखिरी मुख्यमंत्री होंगे क्योंकि जनता ने कम से कम 25 साल के लिए भगवा पार्टी को सत्ता से बेदखल करने का फैसला कर लिया है। गौरतलब है कि भूपेंद्र पटेल पाटीदार समुदाय से ही आते हैं।

अहमदाबाद। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने रविवार को कहा कि भूपेंद्र पटेल गुजरात में भाजपा के आखिरी मुख्यमंत्री होंगे क्योंकि जनता ने कम से कम 25 साल के लिए भगवा पार्टी को सत्ता से बेदखल करने का फैसला कर लिया है। गौरतलब है कि भूपेंद्र पटेल पाटीदार समुदाय से ही आते हैं। उल्लेखनीय है कि विजय रूपाणी के इस्तीफे के एक दिन बाद रविवार को भाजपा के विधायक दल ने भूपेंद्र पटेल (59) को सर्वसम्मति से अपना नेता चुना।

इसे भी पढ़ें: विपक्ष पर बरसे योगी! बोले- राम भक्तों पर गोली चलाने वाली सपा, आतंकवाद की जननी है कांग्रेस

भूपेंद्र पटेल सोमवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। कांग्रेस की गुजरात इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने राज्य के नामित मुख्यमंत्री के नाम लिखे खुले पत्र में कहा कि वह एक साल में क्या हासिल करेंगे (अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं), जो भाजपा पिछले 25 साल में हासिल नहीं कर सकी। उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा ने आपको चुनाव से कुछ महीने पहले यह जिम्मेदारी अपनी नाकामी छिपाने के लिए दी है लेकिन आप एक साल में क्या कर लेंगे (गुजरात विधानसभा के चुनाव अगले साल दिसंबर में होने दे) जो आपकी पार्टी ने शिक्षा, स्वास्थ्य, महिलाओं, युवाओं और किसानों और गुजरात के कमजोर तबके के लिए गत 25 साल में नहीं कर सकी?’’ उन्होंने कहा कि ये वे सवाल हैं, जो गुजरात की जनता उनसे कर रही है।

इसे भी पढ़ें: न जनता के मुद्दों की समझ न सरोकार, बस हवाई दावों की सरकार, योगी सरकार पर प्रियंका का वार

हार्दिक पटेल ने कहा, ‘‘भाजपा ने आपको अपना आखिरी मुख्यमंत्री नियूक्त किया है क्योंकि गुजरात की जनता कम से कम 25 साल के लिए गरीब विरोधी, युवा विरोधी भाजपा को सत्ता से बाहर फेंकने का मन मना चुकी है। अब पूरी सरकार बदलने का समय आ गया है, न कि केवल मुख्यमंत्री को।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...