भाजपा ने उत्तर पश्चिमी दिल्ली से उदित राज की जगह हंसराज पर जताया भरोसा

By अभिनय आकाश | Publish Date: Apr 23 2019 12:54PM
भाजपा ने उत्तर पश्चिमी दिल्ली से उदित राज की जगह हंसराज पर जताया भरोसा
Image Source: Google

ससे पहले भाजपा सांसद उदित राज ने सुबह कहा कि यदि उन्हें लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं दिया गया तो वह पार्टी से इस्तीफा दे देंगे और वह उत्तर पश्चिम दिल्ली संसदीय सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ेंगे।

नई दिल्ली। दिल्ली में प्रत्याशियों के नाम के ऐलान को लेकर चल रही कशमकश के बीच आम आदमी पार्टी ने तो सभी सीटों पर अपने पत्ते खोल दिए थे वहीं कांग्रेस ने भी कल दिल्ली की सात सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी थी। भाजपा ने दो टुकड़ों में पहले चार और फिर दो  सीटों पर तो अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान तो कर दिया था लेकिन उत्तर पश्चिम सीट को लेकर खींचतान जारी थी। उम्मीदवार के ऐलान में देरी से अपनी ही पार्टी के खिलाफ वर्तमान सांसद उदित राज के बगावती तेवर को दरकिनार करते हुए  भाजपा ने सूफी गायक हंसराज हंस को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारने का निर्णय किया है। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: भाजपा ने पूर्वी दिल्ली से गौतम गंभीर, नयी दिल्ली से मीनाक्षी लेखी को उतारा

इससे पहले भाजपा सांसद उदित राज ने सुबह कहा कि यदि उन्हें लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं दिया गया तो वह पार्टी से इस्तीफा दे देंगे और वह उत्तर पश्चिम दिल्ली संसदीय सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि  ‘मैं टिकट का इंतजार कर रहा हूं। यदि मुझे टिकट नहीं मिला, तो मैं पार्टी को अलविदा कह दूंगा।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video