BJP नेताओं ने आतंकी कहा, बहुत दुख हुआ: केजरीवाल

BJP नेताओं ने आतंकी कहा, बहुत दुख हुआ: केजरीवाल

दिल्ली में पत्रकार वार्ता करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैंने 2 बार देश के भ्रष्टाचारियों के खिलाफ आमरण अनशन किया है। मैंने 15-15 दिन का अनशन किया है।

दिल्ली चुनाव से पहले राजनीति और विवादित बयानों का दौर अपने चरम पर है। प्रवेश वर्मा ने बीते दिनों एक विवादित बयान दिया था, जिसमें वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तुलना एक आतंकी से कर रह दी थी। मादीपुर की एक सभा में प्रवेश वर्मा ने कहा कि देश में अरविंद केजरीवाल जैसे नटवरवाल और आतंकवादी हैं। उनके इस बयान के बादल अब बारी आम आदमी पार्टी के पलटवार करने की थी।

इसे भी पढ़ें: मुख्य मुद्दों की जगह दिल्ली के चुनाव ने कोई और दिशा पकड़ ली है

दिल्ली में पत्रकार वार्ता करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैंने 2 बार देश के भ्रष्टाचारियों के खिलाफ आमरण अनशन किया है। मैंने 15-15 दिन का अनशन किया है। मैंने देश के लिए अपनी जान दांव पर लगाई थी। भाजपा मुझे आज आतंकवादी बोल रहे हैं। बॉर्डर पर शहीद होने वाले जवान के परिवार को मैंने 1 करोड़ सम्मान राशि दी। जवान की शहादत के बाद परिवार की ज़िम्मेदारी अपने कंधों पर ली। बदले में मुझे आतंकवादी बोल रहे है। केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी के नेताओं के इस बयान से बहुत दुख हुआ। मुझे देश को ठीक करना था इसलिए मैंने अपनी जान दांव पर लगाई।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।