भाजपा महिला मोर्चा का शिमला नगर निगम और 2022 के विधानसभा चुनावों में अहम भूमिका रहेगी : रशिम

भाजपा महिला मोर्चा का शिमला नगर निगम और 2022 के विधानसभा चुनावों में अहम भूमिका रहेगी : रशिम

भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्षा राशिमधर सूद ने बताया कि महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति बैठक 7 से 9 दिसंबर तक चलेगी जिसमें प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एवं महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महामंत्री और राज्य सभा सांसद इंदु गोस्वामी का मार्गदर्शन प्राप्त होगा। उन्होंने बताया कि प्रदेश कार्यसमिति बैठक के माध्यम से महिला मोर्चा को अगामी कार्यक्रमों के लिए प्रशिक्षित करवाया जाएगा

शिमला । भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति बैठक प्रदेश अध्यक्षा राशिमधर सूद की अध्यक्षता में होटल ध्रुव शिमला में शुरू हुई, आज प्रथान दिन पर प्रदेश पदाधिकारी बैठक का आयोजन किया गया जिसमें भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राम सिंह एवं भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश प्रभारी रेणु थापर विशेष रूप में उपस्थित रहे। 

पदाधिकारी बैठक में महिला मोर्चा के पूर्व कार्यक्रमों की समीक्षा की गई और कार्यसमिति में आने वाले विषयों पर विस्तृत चर्चा की गई। 

भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्षा राशिमधर सूद ने बताया कि महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति बैठक 7 से 9 दिसंबर तक चलेगी जिसमें प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एवं महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महामंत्री और राज्य सभा सांसद इंदु गोस्वामी का मार्गदर्शन प्राप्त होगा।  उन्होंने बताया कि प्रदेश कार्यसमिति बैठक के माध्यम से महिला मोर्चा को अगामी कार्यक्रमों के लिए प्रशिक्षित करवाया जाएगा, इस कार्यसमिति में प्रशिक्षण सत्रों का आयोजन भी किया गया है जो कि भाजपा में एक निरंतर प्रक्रिया है।

 

इसे भी पढ़ें: राज्यपाल ने डाॅ. यशवंत सिंह परमार बागवानी एवं वानिकी विश्वविद्यालय नौणी के 11वें दीक्षांत समारोह की अध्यक्षता की

 

उन्होंने बताया कि आगामी शिमला नगर निगम चुनावों एवं 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए भी महिला मोर्चा आगामी रणनीति तय करेगी और इन चुनावों में महिला मोर्चा अहम भूमिका निभाएगी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।