भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने भगवान राम और कृष्ण से की योगी आदित्यनाथ की तुलना

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 30, 2022   22:03
भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने भगवान राम और कृष्ण से की योगी आदित्यनाथ की तुलना
ANI pictures

विपक्ष के कई नेताओ द्वारा पूर्व मंत्री व सपा नेता आजम खां से जेल में मिलने को लेकर साक्षी महाराज ने कहा कि हम भी इस पर नजर रखे हुए हैं और सरकार भी नजर बनाए हुए है।

कन्नौज (उप्र)। उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तुलना ‘‘भगवान राम और कृष्ण’’ से की। एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने कन्नौज आए साक्षी महाराज ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि भगवान राम के पास धनुष था व भगवान कृष्ण के पास सुदर्शन चक्र और हमारे बाबा के पास ‘बुलडोजर’ है जो भू माफियाओं के खिलाफ चल रहा है। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश की 99 फीसदी जनता माफियाओं के खिलाफ चलाए जा रहे बुलडोजर अभियान से प्रसन्न है। उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, जहां भगवान राम और कृष्ण के पास धनुष और सुदर्शन चक्र ब्रह्मांडीय हथियार थे, वहीं हमारे बाबा (योगी आदित्यनाथ) के पास बुलडोजर है जिसका इस्तेमाल भू माफियाओं के खिलाफ किया जा रहा है। 

इसे भी पढ़ें: PM आवास पर गुजरात भाजपा की बड़ी बैठक, अमित शाह भी रहे मौजूद, केजरीवाल ने कसा तंज

विपक्ष के कई नेताओ द्वारा पूर्व मंत्री व सपा नेता आजम खां से जेल में मिलने को लेकर साक्षी महाराज ने कहा कि हम भी इस पर नजर रखे हुए हैं और सरकार भी नजर बनाए हुए है। गौरतलब है कि अतिक्रमण विरोधी अभियान पर राज्य सरकार ने कहा था कि वह पूरे उत्तर प्रदेश में बुलडोजर का इस्तेमाल कर सरकारी भूमि से अवैध कब्जे हटा रही है और माफियाओं की अवैध संपत्तियों को ध्वस्त किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश सरकार की इस कार्रवाई की वजह से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बुलडोजर बाबा के तौर पर ख्याति मिली है।

इसे भी पढ़ें: यूनिफॉर्म सिविल कोड पर बोले असम के सीएम, कोई मुस्लिम महिला नहीं चाहती उसका पति 3 पत्नियों को घर लाए

पने विवादास्पद बयान के लिए जाने जाने वाले साक्षी महाराज 2014 से अबतक लगातार दो बार उन्नाव से सांसद चुने गए हैं। सीतापुर जेल में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान से मिलने के लिए विपक्षी नेताओं की हालिया यात्राओं के बारे में बात करते हुए महाराज ने कहा, मैं इस पर नजर रख रहा हूं और सरकार भी इस पर नजर रखे हुए है। साक्षी महाराज ने दोपहर तिर्वा कन्नौज रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में एक भाजपा नेता के छोटे भाई की शादी समारोह में भाग लिया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।