PM आवास पर गुजरात भाजपा की बड़ी बैठक, अमित शाह भी रहे मौजूद, केजरीवाल ने कसा तंज

PM आवास पर गुजरात भाजपा की बड़ी बैठक, अमित शाह भी रहे मौजूद, केजरीवाल ने कसा तंज
ANI pictures

गुजरात भाजपा के अध्यक्ष सीआर पाटिल सभी जिलों का दौरा कर रहे हैं। चार राज्यों में मिली जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात का दौरा भी कर चुके हैं जहां उन्होंने भव्य रोड शो की थी। गुजरात में भाजपा का शासन काफी लंबे समय से है।

गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा तैयारियों में जुट गई है। इन सब के बीच आज प्रधानमंत्री आवास पर गुजरात भाजपा की एक बड़ी बैठक हुई है। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा गृह मंत्री अमित शाह, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटील मौजूद रहे। इसके अलावा गुजरात भाजपा के कई वरिष्ठ नेता भी इस बैठक में शामिल हुए जिसमें कानून मंत्री राजेंद्र द्विवेदी का भी नाम शामिल है। आपको बता दें कि गुजरात में इस साल विधानसभा के चुनाव होने हैं जिसको लेकर भाजपा लगातार कमर कस रही है।

खुद गुजरात भाजपा के अध्यक्ष सीआर पाटिल सभी जिलों का दौरा कर रहे हैं। चार राज्यों में मिली जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात का दौरा भी कर चुके हैं जहां उन्होंने भव्य रोड शो की थी। गुजरात में भाजपा का शासन काफी लंबे समय से है। भले ही इस बार गुजरात में कांग्रेस काफी कमजोर नजर आ रही हो लेकिन आम आदमी पार्टी ने वहां अपने संगठन को मजबूत किया है। खुद अरविंद केजरीवाल लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं। भाजपा के समर्थन पर अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया। अपने ट्वीट में उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए लिखा कि क्या भाजपा अगले हफ़्ते गुजरात विधान सभा भंग करके गुजरात के चुनावों का एलान करने जा रही है? “आप” का इतना डर?

इसे भी पढ़ें: लाउडस्पीकर विवाद पर बोले नीतीश कुमार, यह सब फालतू की बातें हैं

दूसरी और पिछले दिनों भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी गुजरात दौरे पर गए थे जहां उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात की थी। जेपी नड्डा ने कहा कि पार्टी के लिए गुजरात शासन और संगठन से जुड़े मामलों की ‘‘प्रयोगशाला’’ है। हम इस मॉडल को पूरे देश में लागू करेंगे। पार्टी प्रमुख के रूप में, इस मॉडल को आगे ले जाना मेरी भी जिम्मेदारी है। कुल मिलाकर देखें तो गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज होती दिखाई दे रही है और सभी पार्टियां अपनी चुनावी रणनीति में जुट गई है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।