प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस पर भाजपा पार्टी का मेगा शो, चलाया जाएगा सेवा और समर्पण अभियान

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस पर भाजपा पार्टी का मेगा शो, चलाया जाएगा सेवा और समर्पण अभियान

पीएम मोदी के 71वें जन्मदिवस पर उत्तर प्रदेश में 27 हजार से अधिक बूथों पर कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। साथ ही गंगा नदी में 71 स्थानों पर सफाई अभियान चलाया जाएगा। वहीं भाजपा पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में पीएम मोदी के जन्मदिवस पर सेवा और समर्पण अभियान चलाया जाएगा।

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है और इस दिन को विशेष मनाने के लिए भाजपा ने खास तैयारी भी शुरू कर दी है। बता दें कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने मेगा शो को सफल बनाने के लिए कमर कस ली है। पीएम मोदी के 71वें जन्मदिवस पर उत्तर प्रदेश में 27 हजार से अधिक बूथों पर कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। साथ ही गंगा नदी में 71 स्थानों पर सफाई अभियान चलाया जाएगा। वहीं भाजपा पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में पीएम मोदी के जन्मदिवस पर सेवा और समर्पण अभियान चलाया जाएगा। बता दें कि जेपी नड्डा द्वारा चलाया गया यह अभियान आज यानि 17सितंबर से 7 अक्टूबर तक चलाया जाएगा। 

इसे भी पढ़ें: हिट रहा पीएम मोदी का 'पूरे घर को बदल डालूंगा' वाला फॉर्मूला, पहले भी कर चुके हैं प्रयोग

मुख्यमंत्री से  प्रधानमंत्री तक का मोदी का सफर

आपको बता दें कि पीएम मोदी  7 अक्टूबर 2001 को गुजरात के सीएम बने थे और उन्हें 7 अक्टूबर 2021 को  एक मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के रूप में काम करते हुए पूरे 20 साल पूरे हो जाएंगे। बता दें कि भाजपा पार्टी इस मौके को और शानदार बनाने के लिए एकजुट हो गई है। सेवा और समर्पण अभियान के कार्यक्रम को लेकर जे पी नड्डा ने पार्टी की सभी राज्य इकाइयों को निर्देश भी जारी कर दिए हैं। इसमें पीएम मोदी के व्यक्तित्व को लेकर कई प्रदर्शनी लगाई जाएगी साथ ही नमो ऐप पर वर्चुअल प्रदर्शनी भी होगी। इस वर्चुअल प्रदर्शनी में पीएम मोदी के बारे में बताया जाएगा। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।