पंजाब कांग्रेस में घमासान, हरीश रावत बोले- भाजपा अपना घर देखे, हम स्थिति को संभालने में सक्षम

Harish Rawat
अनुराग गुप्ता । Aug 28, 2021 12:27PM
पंजाब कांग्रेस में घमासान कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक बार फिर से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और प्रदेश पार्टी प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू के बीच का विवाद गर्मा गया है। इसी विवाद को सुलझाने के लिए पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने राहुल गांधी से मुलाकात की।

नयी दिल्ली। कांग्रेस महासचिव हरीश रावत ने पार्टी अध्यक्षा सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैंने अपनी बात उनके (सोनिया गांधी) सामने रख दी है, उनके मार्गदर्शन का अनुसरण होगा। भाजपा अपना घर देखे, हम अपना घर संभालने के लिए सक्षम हैं। 

इसे भी पढ़ें: नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मलविंदर सिंह माली ने पद छोड़ा 

दरअसल, पंजाब कांग्रेस में घमासान कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक बार फिर से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और प्रदेश पार्टी प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू के बीच का विवाद गर्मा गया है। इसी विवाद को सुलझाने के लिए पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने राहुल गांधी से मुलाकात की।

पंजाब में सभी विनम्र

इस मुलाकात से पहले उन्होंने भाजपा को ही नसीहत दी है। वहीं, दूसरी तरफ सिद्धू के बगावती तेवरों को लेकर उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है, सभी विनम्र हैं। वे जानते हैं कि क्या करना है। हर किसी के बोलने का अपना अंदाज होता है, इसे बगावत कहना गलत होगा।

इसे भी पढ़ें: पंजाब में सिद्धू और कैप्टन में तकरार, अमरिंदर की बढ़ी शक्ति तो PCC प्रमुख को लगी फटकार 

उत्तराखंड की जिम्मेदारी के लिए भी रावत तैयार !

क्या पंजाब का प्रभारी बने रहने के साथ हरीश रावत उत्तराखंड चुनाव के लिए समय निकाल पाएंगे ? इस सवाल का जवाब उन्होंने खुद दिया। उन्होंने कहा कि मैं निश्चित रूप से समय निकालूंगा। पार्टी आलाकमान मुझे जो भी जिम्मेदारी देगा, मैं उसे पूरा करूंगा।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़