भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने संभाली ट्राफिक व्यवस्था

BJP state president
देर रात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने अपनी टीम के साथ रैली में आये कार्यकर्ताओं के साथ बात चीत की और उनको बसों में बैठकर आने अपने विधानसभा क्षेत्र की ओर रवाना किया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के बोजन की चिंता भी की। मंडी रैली के बाद उन्होंने यातायात व्यवस्था को भी जांचा और स्वयं अपनी टीम के साथ ट्रैफिक खुलवाया।

मंडी  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, राकेश जम्वाल और उनकी टीम ने श्री नरेंद्र मोदी जी की सफल रैली के बाद कार्यकर्ताओं से संपर्क किया और उनकी सभी व्यवस्थाओं को लेकर चिंता की।


देर रात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने अपनी टीम के साथ रैली में आये कार्यकर्ताओं के साथ बात चीत की और उनको बसों में बैठकर आने अपने विधानसभा क्षेत्र की ओर रवाना किया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के बोजन की चिंता भी की।
मंडी रैली के बाद उन्होंने यातायात व्यवस्था को भी जांचा और स्वयं अपनी टीम के साथ ट्रैफिक खुलवाया।

 

इसे भी पढ़ें: सिंगल यूज प्लास्टिक के खिलाफ देशव्यापी अभियान के साथ ही हमारी सरकार, प्लास्टिक वेस्ट मैनेजमेंट पर भी काम कर रही-- मोदी


यह जानकारी सुंदरनगर के विधायक राकेश जम्वाल ने देते हुए कहा कि भाजपा एक परिवार है और अपने छोटे से छोटे कार्यकर्ता की चिंता करता है। 

अन्य न्यूज़