भाजपा के मीडिया सेंटर का हुआ शुभारंभ, करीब 51 हजार स्थानों पर होगा लाइव प्रसारण

भाजपा के मीडिया सेंटर का हुआ शुभारंभ, करीब 51 हजार स्थानों पर होगा लाइव प्रसारण

काशी विश्वनाथ धाम के अलौकिक आयोजन को देशभर के 15444 मंडलों में 51 हजार स्थानों पर लाइव प्रसारण किया जाएगा। इस मीडिया सेंटर के माध्यम से लोकार्पण कार्यक्रम से जुड़ी सारी सूचनाओं का आदान-प्रदान किया जाएगा। इसके साथ ही इस ऐतिहासिक घड़ी की कवरेज के लिए देश-दुनिया की सभी मीडिया प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचेगी।

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बाबा विश्वनाथ धाम के लोकार्पण समारोह को लेकर तैयारियां जोरों पर है। 13 दिसंबर को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण पीएम मोदी के हाथों होना सुनिश्चित किया गया है। इससे पहले ही बनारस में आयोजन होने शुरू भी हो गए है। इसी क्रम में नदेसर मिंट हाउस पर बनाए गए काशी विश्वनाथ धाम लोकार्पण मीडिया सेंटर का शुभारंभ भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने किया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 13 दिसंबर से 12 जनवरी तक पूरे एक माह तक विश्वनाथ धाम में लगभग 30 कार्यक्रम होंगे। पांच लाख घरों तक संपर्क करके दीप जलाने का आह्वान किया जाएगा। 

इसे भी पढ़ें: श्री विश्वनाथ धाम मार्ग दिलाएगा बाबा के दरबार में होने का एहसास, मेहमानों के स्वागत के लिए हो रहा तैयार 

इतना ही नही सात लाख घरों तक पुस्तिका और प्रसाद वितरण होगा। काशी विश्वनाथ धाम के अलौकिक आयोजन को देशभर के 15444 मंडलों में 51 हजार स्थानों पर लाइव प्रसारण किया जाएगा। इस मीडिया सेंटर के माध्यम से लोकार्पण कार्यक्रम से जुड़ी सारी सूचनाओं का आदान-प्रदान किया जाएगा। इसके साथ ही इस ऐतिहासिक घड़ी की कवरेज के लिए देश-दुनिया की सभी मीडिया प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचेगी। मीडिया सेंटर को पूरी तरह से हाईटेक बनाया गया है। इस मौके पर प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा, राष्ट्रीय प्रवक्ता केके शर्मा और प्रेम शुक्ल समेत अन्य लोग मौजूद रहे। 

इसे भी पढ़ें: BHU के छात्रों द्वारा 75 मीटर लंबे कैनवास पर पेंट किया जाएगा स्वर्णिम भारत का अतीत और आधुनिक काल 

भाजपा मंडल रामनगर ने 13 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण मौके पर नगर के देवालय ,शिवालयों मंदिरों में दिवाली जैसा उत्सव मनाने का विचार किया है साथ ही नगर के देवालय, शिवालय मंदिरों में लगभग 1001 दीप जलाये जाएंगे और इस शुभ घड़ी को यादगार बनाया जाएगा। बाबा के धाम का 13 दिसंबर को लोकार्पण करने के बाद प्रधानमंत्री 14 दिसंबर को मंदिर चौक पर भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से सीधा संवाद करेंगे। ततपश्चात पीएम मोदी 17 दिसंबर को काशी विश्वनाथ धाम से दोबारा जुड़ेंगे और यहां देश के प्रमुख शहरों के महापौर के साथ वर्चुअल संवाद करेंगे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।