भाकयू नेता जसतेज सिंह संधू पर बाइक सवार हमलावरों ने चलाई गोली, बाल-बाल बची जान

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 23, 2021   08:51
भाकयू नेता जसतेज सिंह संधू पर बाइक सवार हमलावरों ने चलाई गोली, बाल-बाल बची जान

पुलिस उपाधीक्षक गुरमेल सिंह ने कहा हरियाणा के पूर्व कृषि मंत्री स्वर्गीय जसविंदर संधू के बड़े बेटे 45 वर्षीय किसान नेता पेहोवा के पास एक टोल प्लाजा की ओर जा रहे थे, जब यह घटना हुई।

कुरुक्षेत्र। भारतीय किसान यूनियन की हरियाणा इकाई के महासचिव जसतेज सिंह संधू सोमवार को उस समय बाल-बाल बच गए जब दो मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने उन पर गोली चलाई। उस समय वह यहां प्रदर्शनकारी किसानों से मिलने जा रहे थे। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस उपाधीक्षक गुरमेल सिंह ने कहा हरियाणा के पूर्व कृषि मंत्री स्वर्गीय जसविंदर संधू के बड़े बेटे 45 वर्षीय किसान नेता पेहोवा के पास एक टोल प्लाजा की ओर जा रहे थे, जब यह घटना हुई। 

इसे भी पढ़ें: कृषि मंत्री के बयान पर राकेश टिकैत का पलटवार, कहा- भीड़ तो सत्ता परिवर्तन की सामर्थ्य रखती है 

डीएसपी ने कहा कि दो मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने उनकी कार का पीछा किया, जिसे वह खुद ही चला रहे थे, और उनमें से एक ने करीब से उन पर गोली चलाई, लेकिन गोली उनको नहीं लगी। उन्होंने कहा कि कार को जब्त कर लिया गया है और फोरेंसिक टीम ने वाहन का निरीक्षण किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।