टीएमसी कार्यालय में बम धमाका, आपस में भिड़े टीएमसी और लेफ्ट-कांग्रेस गठबंधन के कार्यकर्ता

TMC
अंकित सिंह । Mar 26, 2021 8:26PM
वर्तमान में देखें तो इस धमाके में 3 लोगों के घायल होने की खबर है जिन्हें हुगली के आरामबाग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। धमाके के साथ ही टीएमसी और आईएसएफके कार्यकर्ताओं के बीच में झड़प हुई। कहा जा रहा है कि आईएसएफ के 4 कार्यकर्ता घायल हुए हैं जिन्हें विशुनपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पहले चरण के मतदान से ठीक पहले पश्चिम बंगाल के बांकुरा में टीएमसी दफ्तर में बम धमाका हुआ है। बांकुड़ा के जॉयपुर में यह धमाका होने से आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई। धमाके के बाद से टीएमसी और लेफ्ट-कांग्रेस गठबंधन के कार्यकर्ताओं में आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो गया और झड़पे हुए। दूसरी ओर बीजेपी का कहना है कि टीएमसी अपने दफ्तरों में बम बनाती है। वर्तमान में देखें तो इस धमाके में 3 लोगों के घायल होने की खबर है जिन्हें हुगली के आरामबाग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। धमाके के साथ ही टीएमसी और आईएसएफके कार्यकर्ताओं के बीच में झड़प हुई। कहा जा रहा है कि आईएसएफ के 4 कार्यकर्ता घायल हुए हैं जिन्हें विशुनपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फिलहाल सुरक्षा बल मौके पर पहुंच गए हैं और हालात को काबू में कर लिया है। सुरक्षा के वहां करे बंदोबस्त कर दिए गए है। घटना के बाद पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि हिंसा की घटना सुनकर दुख हुआ है। बंगाल पुलिस और स्थानीय प्रशासन से मामले में कानून के मुताबिक कदम उठाने को कहा है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक तटस्थता बनाए रखना चाहिए और कानून के प्रति प्रतिबद्धता दिखाना चाहिए। कानून के उल्लंघन की विधिवत सजा मिलेगी। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़