बाथरूम में मिला महिला का शव, पूरा परिवार है गायब

बाथरूम में मिला महिला का शव, पूरा परिवार है गायब
प्रतिरूप फोटो

अयोध्या नगर की गणपति होम्स कॉलोनी के एक मकान से बदबू आ रही थी। जिस पर पड़ोसियों ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने पहले घर के अदंर किसी के होने की आशंका में आवाज दी। पुलिस घर के अंदर पहुंची जहां बाथरूम में महिला का शव पड़ा था। शव की हालत देखकर लग रहा था कि शव करीब 2-3 दिन पुराना है। वहीं शव में कीड़े लगे हुए थे।

भोपाल। राजधानी भोपाल में एक घर के बाथरूम से महिला का शव बरामद हुआ है। शव में कीड़े लग चुके थे। शव की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि शव बहुत दिन पुराना है। वहीं महिला का पति अभी लापता है।

इस मुद्दे को लेकर एडिशनल एसपी राजेश भदौरिया ने कहा कि अयोध्या नगर की गणपति होम्स कॉलोनी के एक मकान से बदबू आ रही थी। जिस पर पड़ोसियों ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने पहले घर के अदंर किसी के होने की आशंका में आवाज दी। इसके बाद जब अंदर से कोई जवाब नहीं आया तो पड़ोसियों के सामने घर का दरवाजा तोड़ा गया।

इसे भी पढ़ें:मध्यप्रदेश से सामने आयी डराने वाली तस्वीर, एक ही परिवार के 5 लोगों के कंकाल खेल में मिले 

इसके बाद पुलिस घर के अंदर पहुंची जहां बाथरूम में महिला का शव पड़ा था। शव की हालत देखकर लग रहा था कि शव करीब 2-3 दिन पुराना है। वहीं शव में कीड़े लगे हुए थे।  पुलिसकर्मियों के साथ घर में दाखिल हुए पड़ोसियों ने शव की पहचान घर में रहने वाली राखी पटेल के रूप में की है।

एडिशनल एसपी ने कहा कि महिला के पति प्रशांत की तलाश अभी जारी है। जांच के दौरान पता चला कि प्रशांत और राखी ने लव मैरिज की थी। पड़ोसियों ने बताया कि कुछ दिन पहले दोनों का झगड़ा भी हुआ था। जिसके बाद से पूरा परिवार गायब है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।