पश्चिम बंगाल के मंत्री के घर के बाहर बदमाशों ने फेंका बम, छह लोगों की गिरफ्तारी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 28, 2021   16:54
पश्चिम बंगाल  के मंत्री के घर के बाहर बदमाशों ने फेंका बम, छह लोगों की गिरफ्तारी

पश्चिम बंगाल के एक मंत्री के कोलकाता स्थित आवास पर मोटर साइकिल सवार कुछ बदमाशों द्वारा देसी बम फेंके जाने का मामला सामने आया है, जिसके संबंध में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के एक मंत्री के कोलकाता स्थित आवास पर मोटर साइकिल सवार कुछ बदमाशों द्वारा देसी बम फेंके जाने का मामला सामने आया है, जिसके संबंध में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि बुधवार रात कस्बा इलाके में स्थित सूचना एवं संस्कृति राज्य मंत्री इंद्रनील सेन के घर के निकट हुई इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

इसे भी पढ़ें: कृषि कानूनों को लेकर राहुल ने साधा केंद्र पर निशाना, कहा- अधिकतर किसान इसके बारे में नहीं जानते

पुलिस ने कहा कि घटना के समय सेन अपने घर पर नहीं थे। कोलकाता के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस मामले में कथित संलिप्तता के लिये छह लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनके पास से तीन दोपहिया वाहन तथा देसी बमों का जखीरा बरामद हुआ है। उन्होंने कहा, हमने इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद इन लोगों की पहचान की है। हम उनसे पूछताछ कर रहे हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...