वीडियो बनाने के लिए लड़का ट्रेन के डिब्बे के ऊपर चढ़ा, करंट लगने से हुई मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 23, 2021   18:09
वीडियो बनाने के लिए लड़का ट्रेन के डिब्बे के ऊपर चढ़ा, करंट लगने से हुई मौत

गुजरात के अहमदाबाद में एक स्कूली छात्र सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर अपलोड करने के वास्ते वीडियो बनाने के लिए ट्रेन के डिब्बे के ऊपर चढ़ गया जहां बिजली के तार से करंट लगने की वजह से उसकी मौत हो गई।

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद में एक स्कूली छात्र सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर अपलोड करने के वास्ते वीडियो बनाने के लिए ट्रेन के डिब्बे के ऊपर चढ़ गया जहां बिजली के तार से करंट लगने की वजह से उसकी मौत हो गई। रेलवे पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि 15 वर्षीय प्रेम पांचाल सोमवार की शाम को साबरमती यार्ड में खड़ी मालगाड़ी के एक डिब्बे के ऊपर चढ़ गया। इसी बीच, वह ऊपर से जा रहे उच्च वोल्टेज वाले तार के संपर्क में आ गया। उन्होंने बताया, “वह अपने दोस्त के साथ रनिप इलाके से आया था।

इसे भी पढ़ें: महिला यात्री की तबीयत बिगड़ने प्लेन की हुई आपातकाल लैंडिंग, जांच में निकली गैस प्रोब्लम

करंट का झटका इतना जोर का था कि प्रेम पांचाल उछल कर जमीन पर आकर गिरा और तत्काल उसकी मौत हो गई। उसके दोस्त ने बताया कि पांचाल डिब्बे की छत पर चढ़ा था, क्योंकि उसे अपने फोन से वीडियो शूट करके इंस्टाग्राम पर डालना था।” अधिकारी ने बताया कि दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है और घटना की छानबीन की जा रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।