बीएसएफ ने ओडिशा में नक्सल प्रभावित इलाके से बरामद किए तीन आईईडी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 23, 2021   12:43
बीएसएफ ने ओडिशा में नक्सल प्रभावित इलाके से बरामद किए तीन आईईडी

बीएसएफ ने ओडिशा में नक्सल प्रभावित इलाके से तीन आईईडी बरामद किए।एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ऐसा संदेह है कि ये आईईडी माओवादियों ने सुरक्षा बलों को निशाना बनाने के इरादे से तैयार किए थे। इन आईईडी को नष्ट कर दिया गया है।

भुवनेश्वर। बीएसएफ के जवानों ने ओडिशा में नक्सल विरोधी अभियान के दौरान तीन आईईडी समेत विस्फोटक सामग्रियां बरामद कीं। अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की नौवीं बटालियन के जवानों ने सोमवार को मलकानगिरि जिले में गोपीनाथगुडा-कदलिबंधा गांव के पास करीब एक किलोग्राम वजन के आईईडी, जिलेटिन की सात छड़ें और 12 से अधिक बैट्ररी समेत कुछ अन्य विस्फोटक सामग्रियां बरामद कीं।

इसे भी पढ़ें: भतीजे अभिषेक बनर्जी के आवास पर पहुंची ममता बनर्जी, CBI रुजिरा से करेगी पूछताछ

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ऐसा संदेह है कि ये आईईडी माओवादियों ने सुरक्षा बलों को निशाना बनाने के इरादे से तैयार किए थे। इन आईईडी को नष्ट कर दिया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...