दिल्ली के सुभाष नगर में चली ताबड़तोड़ गोलियां, देखें ये चौंका देने वाला Video

दिल्ली के सुभाष नगर में चली ताबड़तोड़ गोलियां, देखें ये चौंका देने वाला Video
ANI

पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है जिसमें दिखाया जा रहा है कि भरे बाजार में एक सफेद रंग की कार पर 3 से 4 लोग बाहर से अचानक फायरिंग करने लगते हैं। इस घटना के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक, यह गोलीबारी आपसी रंजिश के चलते हुई है।

पश्चिमी दिल्ली के सुभाष नगर इलाके में शनिवार की शाम को अचानक 10 राउंड से अधिक गोलीबारी होने लगी जिससे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना के तुंरत बाद दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंची और सुरक्षा बलों और शीर्ष अधिकारियों को तैनात किया गया है।

बता दें कि पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है जिसमें दिखाया जा रहा है कि भरे बाजार में एक सफेद रंग की कार पर 3 से 4 लोग बाहर से अचानक फायरिंग करने लगते हैं। इस घटना के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक, यह गोलीबारी आपसी रंजिश के चलते हुई है। घायलों के नाम अजय चौधरी और जस्सा चौधरी हैं। अजय चौधरी काशोपुर मंडी के अध्यक्ष हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...