13 साल की नाबालिग के साथ हैवानियत, 32 साल के बस ड्राइवर को किया गिरफ्तार

rape
किशोरी के यौन उत्पीड़न के आरोप में बस चालक गिरफ्तार किया पुलिस सूत्रों के मुताबिक, महिला पुलिस थाने में दर्ज शिकायत के आधार पर आरोपी को यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम के तहत रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया।गया।

मेंगलुरु।कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले के कावूर में 13 वर्षीय लड़की का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में एक बस चालक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी। आरोपी बस चालक (32) बागलकोट जिले का रहने वाला है।

इसे भी पढ़ें: शाहदरा गैंगरेप केस में आया नया मोड़, महिला को भीड़ के सामने बेइज्‍जत कर रहे आरोपियों में 2 नाबालिग भी शामिल

शिकायत के अनुसार, वह कुछ दिन पहले किशोरी को कथित तौर पर एक मकान में लेकर गया और वहां उसका यौन शोषण किया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, महिला पुलिस थाने में दर्ज शिकायत के आधार पर आरोपी को यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम के तहत रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़