यूपी में सवारियों से भरी बस पलटी, 13 गंभीर घायल; 100 यात्री थे सवार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 8, 2021   11:30
यूपी में सवारियों से भरी बस पलटी, 13 गंभीर घायल; 100 यात्री थे सवार

उत्तर प्रदेश के बस्ती में बस पलट गई जिससे 13 लोग घायल हो गए।सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली व नगर पुलिस ने बस में फंसे यात्रियों को निकाला। इनमें से 12 पुरुष और एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

बस्ती (उप्र)।बस्ती जिले की पुलिस चौकी फुटहिया के पास शुक्रवार सुबह अमहट पुल से टकराकर सवारियों से भरी बस के पलट जाने से 13 लोग घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी। पुलिस सूत्रों के अनुसार सिद्धार्थनगर जिले की बस चार अक्टूबर की शाम को मुंबई से पुणे होते हुए सिद्धार्थनगर तथा बलरामपुर जिले से यात्रियों को लेकर चली थी। बस में लगभग 100 यात्री सवार थे। सभी यात्री सिद्धार्थनगर और बलरामपुर जिले के थे।

इसे भी पढ़ें: सीएम योगी ने चल रहे नेशनल दिव्यांग टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के खिलाड़ियों को किया सम्मानित

शुक्रवार सुबह बस अमहट पुल से टकराकर पलट गयी जिसमें 13 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली व नगर पुलिस ने बस में फंसे यात्रियों को निकाला। इनमें से 12 पुरुष और एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।