2031 तक भारत दुनिया के शीर्ष तीन देशों में शामिल होगा: राजनाथ

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 8 2019 6:26PM
2031 तक भारत दुनिया के शीर्ष तीन देशों में शामिल होगा: राजनाथ
Image Source: Google

भाजपा के पिछले पांच साल की उपलब्धियां गिनाते हुए राजनाथ ने दावा किया कि 2022 तक देश में एक भी ऐसा परिवार नहीं बचेगा, जिसके पास पक्का मकान व खाना पकाने के लिए गैस-सिलेंडर न हो।

भिवानी। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को कहा कि 2019 के चुनाव में भाजपा की सरकार फिर से बनते ही देशद्रोह से संबंधित कानून को पहले से भी ज्यादा सख्त बनाया जाएगा। वह आज भिवानी में भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह के समर्थन में आयोजित विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे थे। राजनाथ ने यह भी कहा कि 2031 तक भारत दुनिया के शीर्ष तीन देशों में शामिल होगा। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, हरियाणा सरकार में मंत्री रामबिलास शर्मा सहित विभिन्न क्षेत्रीय नेताओं ने भी जनसभा को संबोधित किया। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई को कमजोर करने के आरोप लगाए

भाजपा के पिछले पांच साल की उपलब्धियां गिनाते हुए राजनाथ ने दावा किया कि 2022 तक देश में एक भी ऐसा परिवार नहीं बचेगा, जिसके पास पक्का मकान व खाना पकाने के लिए गैस-सिलेंडर न हो। राजनाथ ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि उसके राज में सिर्फ देश को लूटा गया। उनके कार्यकाल में जिस प्रकार घोटाले हुए, उसे सब जानते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश की शक्ति बढ़ाने को काम किया है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप