त्रिवेंद्र सिंह रावत के क्वारंटीन होने की वजह से मंत्रिमंडल की बैठक हुई स्थगित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 26, 2020   12:19
त्रिवेंद्र सिंह रावत के क्वारंटीन होने की वजह से मंत्रिमंडल की बैठक हुई स्थगित

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री आवास में कार्यरत कर्मचारियों एवं सुरक्षा कर्मियों तथा परिवार सहित जांच कराई थी और सभी की रिपोर्ट ठीक आई है।

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के पृथक-वास में जाने के कारण बुधवार को होने वाली राज्य मंत्रिमंडल की बैठक स्थगित कर दी गयी है। यहां आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि यह बैठक अब दो सितंबर को होगी। रावत की मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण रिपोर्ट आई थी जिसमें उनमें संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई थी,लेकिन वह एहतियातन तीन दिन के लिए पृथक-वास पर हैं। सोशल मीडिया पर मंगलवार को यह जानकारी साझा करते हुए मुख्यमंत्री रावत ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री आवास में कार्यरत कर्मचारियों एवं सुरक्षा कर्मियों तथा परिवार सहित जांच कराई थी और सभी की रिपोर्ट ठीक आई है। 

इसे भी पढ़ें: हजारों लोगों का कडा संघर्ष और बलिदान आज स्वरूप ले रहा है: त्रिवेंद्र सिंह रावत 

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘सावधानी हेतु अगले तीन दिन आइसोलेशन में रहूंगा और अपने आवास में ही जनसामान्य एवं राज्य के विकास संबंधी शासन के कार्य फोन पर और वर्चुअली देखूंगा।’’ मुख्यमंत्री ने अपने एक सलाहकार के कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने के बाद संक्रमण की जांच कराई थी। ताजा आंकडों के अनुसार, कल मंगलवार तक प्रदेश में संक्रमितों का आंकडा 16,014 तक पहुंच चुका है और महामारी से 213 मरीज अपनी जान गंवा चुके हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।