पूर्वी त्रिपुरा सीट के लिए मंगलवार को होंगे मतदान, 85% पोलिंग बूथ पर CAPF की तैनाती

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 22 2019 8:12PM
पूर्वी त्रिपुरा सीट के लिए मंगलवार को होंगे मतदान, 85% पोलिंग बूथ पर CAPF की तैनाती
Image Source: Google

त्रिपुरा के पुलिस महानिदेशक ए के शुक्ला ने कहा कि चुनाव आयोग ने दूसरे चरण के लिए केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (सीएपीएफ) की 42 अतिरिक्त कंपनियों को भेजा है।

अगरतला। त्रिपुरा के पुलिस महानिदेशक ए के शुक्ला ने मतदाताओं से निडर होकर मतदान करने की सोमवार को अपील करते हुए कहा कि पूर्वी त्रिपुरा लोकसभा सीट के 1600 से अधिक मतदान केंद्रों में से 85 फीसदी केंद्रों पर केंद्रीय बलों को तैनात कर दिया गया है। कानून-व्यवस्था की स्थिति के मद्देनजर इस सीट पर चुनाव स्थगित कर दिए गए थे।  शुक्ला ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि चुनाव आयोग ने दूसरे चरण के लिए केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (सीएपीएफ) की 42 अतिरिक्त कंपनियों को भेजा है। इसी के साथ निर्वाचन क्षेत्र में तैनात कंपनियों की संख्या 108 पर पहुंच गई। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: बंगाल की 5 सीटों के लिए चुनावी तैयारियां सम्पन्न, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

उन्होंने कहा कि हमने निर्वाचन क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर अतिरिक्त बलों की नियुक्ति कर दी है। दूर-दराज एवं संवेदनशील इलाकों में गश्त बढ़ा दी गई है। चुनाव आयोग ने पूर्वी त्रिपुरा लोकसभा सीट पर चुनाव 18 अप्रैल से टाल कर 23 अप्रैल को कर दिए थे। आयोग ने कहा था कि राज्य का वातावरण चुनावों के आयोजन के अनुकूल नहीं है। शुक्ला ने कहा कि सीएपीएफ के कर्मी 1,645 मतदान केंद्रों में से 85 प्रतिशत केंद्रों की सुरक्षा देखेंगे।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video