महाराणा प्रताप जयंती पर शोभायात्रा निकालने को लेकर 45 के खिलाफ मामला दर्ज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 11, 2022   17:48
महाराणा प्रताप जयंती पर शोभायात्रा निकालने को लेकर 45 के खिलाफ मामला दर्ज
ani

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में महाराणा प्रताप की जयंती के अवसर पर शोभायात्रा निकालने और इस दौरान हथियार प्रदर्शन के आरोप में 45 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

अलीगढ़ (उप्र)। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में महाराणा प्रताप की जयंती के अवसर पर शोभायात्रा निकालने और इस दौरान हथियार प्रदर्शन के आरोप में 45 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि आयोजक महाराणा प्रताप युवा संगठन ने मंगलवार को इस जुलूस का आयोजन किया था, जिसमें खुलेआम हथियारों का प्रदर्शन किया गया और तेज आवाज में डीजे पर गाने बजाए गए। पुलिस ने बताया कि आयोजकों पर एक संवेदनशील इलाके से निर्धारित मार्ग का उल्लंघन कर शोभायात्रा निकालने का आरोप है।

इसे भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड के जन्मदिन पर दिखा Munawar Faruqui का रोमांटिक अंदाज, बाहों में बाहें डालकर किस करते आये नजर

पुलिस के अनुसार, इस घटना के बारे में लोगों को जानकारी तब हुई जब जुलूस के दौरान बजने वाले गीतों का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। पुलिस ने बताया कि जिन 45 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है उनमें से 20 लोग नामजद हैं। गौरतलब है कि मेवाड़ के योद्धा राजा के साहस और पराक्रम की स्मृति में मंगलवार को महाराणा प्रताप जयंती मनाई गई।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।