छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर, ब्लैकमेल करने करने के मामले में तीन छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज

against
Prabhasakshi
मध्यप्रदेश के राजधानी भोपाल में 19 वर्षीय एक छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर उससे पैसे वसूल करने के लिए दबाव बनाने का मामला सामने आया है, पुलिस ने इस सिलसिले में तीन आरोपित छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

भोपाल। मध्यप्रदेश के राजधानी भोपाल में 19 वर्षीय एक छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर उससे पैसे वसूल करने के लिए दबाव बनाने का मामला सामने आया है, पुलिस ने इस सिलसिले में तीन आरोपित छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। अशोका गार्डन पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि घटना 17 सितंबर को गोविंदपुरा क्षेत्र में स्थित औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई) की है।

इसे भी पढ़ें: मीट खाने वाले पुरुष नहीं बना पाएंगे महिलाओं के साथ संबंध, PETA का यह फैसला है वजह

पिपलानी क्षेत्र में रहने वाली छात्रा की शिकायत पर संस्थान के तीन छात्रों राहुल यादव, खुशबू ठाकुर और अयान के खिलाफ भादंवि और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर खुशबू ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि फरार दो छात्रों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पिपलानी थाना प्रभारी अजय नायर ने शनिवार को बताया कि छात्रा ने शिकायत में बताया कि विश्वकर्मा जयंती पर संस्थान में कार्यक्रम था। उन्होंने बताया कि वह कार्यक्रम के बाद महाविद्यालय के स्नानघर में कपड़े बदलने के लिए पहुंची और इस दौरान तीन छात्रों ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

इसे भी पढ़ें: रविवार को होगी लालू-नीतीश की सोनिया गांधी से मुलाकात, RJD सुप्रीमो का अमित शाह पर निशाना

उन्होंने बताया कि बाद में आरोपित छात्रों ने पीड़ित छात्रा के मित्र को वीडियो दिखाया और पीड़िता से सात हजार रुपए लेकर देने के लिये और ऐसा नहीं करने पर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि जब दोस्त ने यह बात छात्रा को बताई तो वह तनाव में आ गई और वह अपने घर से चली गई। उन्होंने बताया कि जब परिजनों को लड़की के घर से गायब होने की जानकारी लगी तो वह पिपलानी पुलिस थाने पहुंचे और घटनाक्रम बताया, बाद में पुलिस ने भोपाल रेलवे स्टेशन से छात्रा को बरामद कर लिया। नायर ने बताया कि घटनास्थल अशोका गार्डन पुलिस थाना क्षेत्र में होने के कारण मामला दर्ज कर केस डायरी वहां भेज दी गई है। पुलिस मामले में विस्तृत जांच कर रही है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़