HPSC बोर्ड के भर्ती मामले में पकड़े गए तीन आरोपियों के खिलाफ चालान पेश

HPSC बोर्ड के भर्ती मामले में पकड़े गए तीन आरोपियों के खिलाफ चालान पेश

राज्य सतर्कता विभाग द्वारा यह चालान 2 महीने के अंदर पेश किया गया है। प्रवक्ता ने बताया कि उपरोक्त आरोपियों के खिलाफ विभाग द्वारा तफ्तीश जारी है तथा हैंडराईटिंग, वाइस सैंपल आदि की रिपोर्ट एफएसएल मधुबन से आनी बाकी है।

चंडीगढ़।  हरियाणा राज्य सतर्कता ब्यूरो द्वारा आज HPSC बोर्ड के भर्ती मामले में पकड़े गए तीन आरोपियों के खिलाफ चालान पेश किया गया है। 

 

ब्यूरो प्रवक्ता के अनुसार 14 जनवरी को अनिल नागर, नवीन तथा अश्विनी के खिलाफ पंचकूला न्यायालय में चालान पेश किया गया तथा राज्य सतर्कता विभाग द्वारा यह चालान 2 महीने के अंदर पेश किया गया है। प्रवक्ता ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ विभाग द्वारा तफ्तीश जारी है तथा हैंडराईटिंग, वाइस सैंपल आदि की रिपोर्ट एफएसएल मधुबन से आनी बाकी है। एफएसएल मधुबन से रिपोर्ट आने के बाद उपरोक्त आरोपियों के खिलाफ सप्लीमेंट्री चालान भी विभाग द्वारा जल्द ही न्यायालय में पेश किया जाएगा। 

इसे भी पढ़ें: संस्कृत में लिखे शोध पत्रों की अब अंतर्राष्ट्रीय पटल पर होगी पहचान

मामले की तह तक जाने के लिए आगे की तफ्तीश बभी जारी है और अन्य आरोपियों की संलिप्तता की संभावनाओं से इनकार नही किया जा सकता। सभी दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।