ASP प्रमुख चंद्रशेखर आजाद का दावा, बुलंदशहर में मेरे काफिले पर चलाई गईं गोलियां

Chandra Shekhar Aazad
चंद्रशेखर आजाद ने ट्वीट किया कि बुलंदशहर के चुनाव में हमारे प्रत्याशी उतारने से विपक्षी पार्टियां घबरा गई है और आज की रैली ने इनकी नींद उड़ा दी है।

बुलंदशहर। आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने रविवार को दावा किया कि यहां उनके काफिले पर गोली चलाई गई। हालांकि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने कहा कि घटना की अभी पुष्टि नहीं हुई है और केवल एक समाचार चैनल कथित हमले से संबंधित खबर दिखा रहा है। आजाद ने अपने ट्विटर खाते पर लिखा कि आजाद समाज पार्टी द्वारा चुनाव में उम्मीदवार खड़े किये जाने से विपक्षी पार्टियां घबरा गई हैं। 

इसे भी पढ़ें: जब तक योगी इस्तीफा नहीं देते, हाथरस बलात्कार पीड़िता को न्याय मिलने की उम्मीद नहीं: आजाद 

उन्होंने ट्वीट किया कि बुलंदशहर के चुनाव में हमारे प्रत्याशी उतारने से विपक्षी पार्टियां घबरा गई है और आज की रैली ने इनकी नींद उड़ा दी है जिसकी वजह से अभी कायरतापूर्ण तरीके से मेरे काफिले पर गोलियां चलाई गई है। यह इनकी हार की हताशा को दिखाता है। ये चाहते है कि माहौल खराब हो लेकिन हम ऐसा नही होने देंगे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़