सत्ता में आने पर 90 दिन के भीतर चिटफंड के दोषियों को भेजेंगे जेल: शाह

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 17 2019 7:05PM
सत्ता में आने पर 90 दिन के भीतर चिटफंड के दोषियों को भेजेंगे जेल: शाह
Image Source: Google

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि एक बार भाजपा ओडिशा में सत्ता में आती है तो सरकार बनाने के 90 दिन के अंदर चिट फंड घोटाले में संलिप्त सभी लोगों को जेल भेज दिया जाएगा।

ढेंकनाल। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को कहा कि ओडिशा में सत्ता में आने पर उनकी पार्टी 90 दिन के अंदर चिट फंड घोटाले में संलिप्त लोगों को जेल भेज देगी। शाह ने यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि बीजद के अनेक नेता और अधिकारी करोड़ों रूपये के चिट फंड घोटाले में संलिप्त हैं और हजारों गरीब निवेशकों के पैसे डूबे हैं। उन्होंने कहा कि एक बार भाजपा ओडिशा में सत्ता में आती है तो सरकार बनाने के 90 दिन के अंदर चिट फंड घोटाले में संलिप्त सभी लोगों को जेल भेज दिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस और NCP पर भड़के शाह, बोले- इन लोगों ने महाराष्ट्र को विकास के पथ से उतारा

शाह ने कहा कि एमबी शाह आयोग ने पाया कि खनिज से मालामाल इस प्रदेश में खदान औने पौने दामों पर आबंटित कर दिया गया और इसमें एक बड़ा घोटाला है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सत्ता में आने पर उनकी पार्टी खदान घोटाले में शामिल लोगों को भी जेल भेजेगी। शाह ने आरोप लगाया कि बीजद शासन के दौरान ओडिशा में ‘बाबू राज’ है। सत्ता में आने पर भाजपा सरकार त्वरित कदम उठाएगी और इसका खात्मा करेगी और सुनिश्चित करेगी कि लोकतंत्र अपने वास्तविक रूप में चले।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video