चर्च के पादरी ने 11 साल की बच्ची का किया बलात्कार, धमकी देते हुए कहा- बताया तो गंभीर परिणाम भुगतेगी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 24, 2022   17:29
चर्च के पादरी ने 11 साल की बच्ची का किया बलात्कार, धमकी देते हुए कहा- बताया तो गंभीर परिणाम भुगतेगी
Prabhasakshi

बागपत में चर्च के पादरी ने गांव की नाबालिग बच्‍ची के साथ दुष्कर्म किया।शनिवार को पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार बच्‍ची साइकिल से चर्च गई थी और तभी पुजारी अल्बर्ट ने उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी ने मामले का खुलासा करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी।

बागपत (उप्र)।बागपत जिले के चांदीनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में स्थित चर्च के पादरी द्वारा गांव की ही 11 वर्षीय बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसे भी पढ़ें: नौकरी दिलाने के नाम पर ओयो होटल में दो लड़कियों के साथ बलात्कार, जबरन पिलाई शराब और की मारपीट

शनिवार को पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार बच्‍ची साइकिल से चर्च गई थी और तभी पुजारी अल्बर्ट ने उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी ने मामले का खुलासा करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी। हालांकि, लड़की ने घर पहुंचने के बाद अपने माता-पिता को इसकी जानकारी दी। थानाध्‍यक्ष चांदीनगर जनक सिंह के अनुसार ‘पाक्‍सो’ कानून समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...