CM शिवराज ने दिव्यांग की व्हील चेयर को लगाया धक्का, लगवाई उसे वैक्सीन

Shivraj singh chouhan
सुयश भट्ट । Sep 17, 2021 4:44PM
दिव्यांगों का भी ध्यान रखना है। उन्हें भी लेकर आना है, वैक्सीन लगवाना है। उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य है पहला डोज 26 सितम्बर तक सबको लग जाए।

भोपाल। मध्य प्रदेश में शुक्रवार से वैक्सीनेशन महाअभियान के तीसरे चरण की शुरुआत हो गई है। ऐसा माना जा रहा है कि कोरोना तभी हारेगा जब एक-एक व्यक्ति वैक्सीनेट हो जाएगा। मुख्यमंत्री शिवराज ने संदेश दिया है जब वे अपने साथ शारीरिक रुप से कमजोर व्यक्ति को साथ लेकर वैक्सीन सेंटर पहुंचे। उन्होंने उस व्यक्ति को वैक्सीन लगवाई।

इसे भी पढ़ें:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर युथ कांग्रेस ने मनाया बेरोजगारी दिवस 

दरअसल वैक्सीन सेंटर में टीका लगवाने बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हुए थे। उसी भीड़ में अनिल नाम का एक दिव्यांग अपनी व्हील चेयर में मौजूद था। मुख्यमंत्री ने उसे देखा और वे खुद उसकी व्हील चेयर को धक्का लगाते हुए टीका लगवाने पहुंच गए।

इसे भी पढ़ें:मुख्यमंत्री चौहान ने सुराज का बताया मतलब, बोले- न खाऊंगा और न खाने दूंगा 

इसके बाद उन्होंने कहा कि दिव्यांगों का भी ध्यान रखना है। उन्हें भी लेकर आना है, वैक्सीन लगवाना है। उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य है पहला डोज 26 सितम्बर तक सबको लग जाए। उन्होंने आम जनता से भी अपील करते हुए कहा कि वे अपने साथ और लोगों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें और उन्हें वैक्सीनेशन सेंटर तक पहुंचाएं भी।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़