प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर युथ कांग्रेस ने मनाया बेरोजगारी दिवस

Berozgari diwas
सुयश भट्ट । Sep 17, 2021 4:07PM
2 करोड़ रोजगार का वादा कर सत्ता आसीन हुए मोदी जी ने देश के युवाओं को ठगा है, आज देश भर में आक्रोशित युवा सोशल मीडिया से लेकर सड़को तक प्रधानमंत्री के जन्मदिन को बेरोजगारी दिवस के रूप में माना रहा है।

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ब्ही वी श्रीनिवास एवं प्रदेश अध्यक्ष डॉ विक्रांत भूरिया के निर्देश पर मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस ने प्रदेश में राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस मनाया। वहीं भोपाल में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बहार भारी पुलिस बल तैनात किया गया था।

इसे भी पढ़ें:मुख्यमंत्री शिवराज ने लिखा प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर पत्र, कहा- कर्तव्य पथ पर अविचल कर्मयोगी हैं मोदी जी 

युवा कांग्रेस के मीडिया अध्यक्ष विवेक त्रिपाठी के नेतृत्व में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बहार "मोदी प्रॉपर्टी मेला" लगाकर कर प्रदर्शनी दिखाई। वहीं साथ में बेरोजगार वकील ने मूंगफली की दुकान , बेरोजगार इंजिनियर ने चाय की दुकान , बेरोजगार डाॅक्टर ने जूते पाॅलिस की दुकान और बेरोजगार शिक्षक ने फल और सब्जी की दुकान लगाई।

विवेक त्रिपाठी ने कहा कि मोदी सरकार ने जिस तरह से युवाओं से रोजगार देने के वादे किये थे उसी तरह से उन वादो को भूल चुकी हैं। इसे लेकर कांग्रेस ने देश और प्रदेश में मोदी के जन्मदिन पर बेरोजगार दिवस मनाकर मोदी सरकार को अपने वादे याद दिलाने की कोशिश की है।

इसे भी पढ़ें:खड़वा में हुई पुलिस कस्टडी में आरोपी के मौत के बाद मानव अधिकार आयोग ने लिया संज्ञान 

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने उनके मित्र पूँजीपतियो को देश की संपत्ति कौड़ियों के दाम में बेचकर देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया है।वहीं मोदी शाह मिलकर लगातार उपने मित्र अडानी और अम्बानी के मुनाफे के लिए देश की जनता पर महंगाई का बोझ लगातार बढा़ती जा रही हैं।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़