कांग्रेस के दलाल और चाटुकार खा जाते थे गरीबों का हक: योगी आदित्यनाथ

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 3 2019 7:09PM
कांग्रेस के दलाल और चाटुकार खा जाते थे गरीबों का हक: योगी आदित्यनाथ
Image Source: Google

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मसूद अजहर के वैश्विक आतंकवादी घोषित होने से एक बात फिर से साबित हो गई है कि मोदी है तो मुमकिन है।

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कांग्रेस पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के दलाल और चाटुकार गरीबों का हक खा जाते थे। योगी ने रायबरेली की एक चुनावी जनसभा में कहा कि कांग्रेस के दलाल और चाटुकार गरीबों का हक खा जाते थे इसलिए गरीबों को उनका हक नहीं मिलता था। उन्हें सिर्फ दलाली से मतलब था। उन्होंने कहा कि जिन लोगों देश को बपौती मान लिया था और देश भर में चल रही मोदी लहर से वो खुन्नस में हैं और अब वे गाली गलौज पर उतर चुके हैं। योगी ने कहा कि एक परिवार ने पूरे देश को अपनी सल्तनत मान लिया था लेकिन यहां के लोगों के लिए कुछ नहीं किया।

इसे भी पढ़ें: 25 साल की डॉक्टर की गला काटकर हत्या करने वाला दूसरा डॉक्टर गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि मसूद अजहर के वैश्विक आतंकवादी घोषित होने से एक बात फिर से साबित हो गई है कि मोदी है तो मुमकिन है। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि मसूद के वैश्विक आतंकी घोषित होने से आतंकियों के नाम के आगे जी लगाने वालों के घर में शोक की लहर है। उन्होंने कहा कि आप सभी इस शाही परिवार के बारे में कांग्रेस से पूछिए कि इन्होंने 55 सालों में क्या किया है। कांग्रेस ने सिर्फ युवाओं को बेरोजगार कर पलायन कराने को मजबूर किया। योगी बोले कि जब कभी देश में प्राकृतिक आपदा आती है तो क्या आपने राहुल गांधी को किसी की सहायता करते हुए देखा है? 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस पाकिस्तान समर्थकों के साथ मिलकर भारत की सुरक्षा में सेंध लगाना चाहती है: योगी



उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास देश के विकास के लिए कोई विजन नहीं है, ना ही कभी देश का विकास इनके लिए मुद्दा रहा है। योगी ने कहा कि जो आवास आज गरीबों को मिला है, ये पहले भी मिल सकता था। सोनिया जी मनमोहन सरकार में यह आवास गरीबों को दिला सकती थीं, लेकिन उन्होंने नहीं दिलाया। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video