केरल में CM योगी आदित्यनाथ बोले, LDF-UDF ने सत्ता में आकर परिवारवाद, भ्रष्टाचार,अराजगता को दिया जन्म

केरल में CM योगी आदित्यनाथ बोले, LDF-UDF ने सत्ता में आकर परिवारवाद, भ्रष्टाचार,अराजगता को दिया जन्म

सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व में तुष्टीकरण की राजनीति आज़ादी के बाद से ही प्रारंभ हो गई थी। यही कारण रहा है कि कांग्रेस देश की समस्याओं को सुलझाने के बजाय उलझाने का काम किया।

योगी आदित्यनाथ पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में चुनाव रंग जमाने लगातार मैदान में उतरते रहे हैं। बीजेपी के फायर ब्रांड स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने केरल में जनसभा को संबोधित किया। सीएम योगी ने अपनी चुनावी सभा में केरल पर शासन करने वाली लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट (एलडीएफ) के साथ कांग्रेस व यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट पर हमला बोला। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केरल को जिन बुलंदियों को छूना चाहिए था वो कहीं न कहीं पिछड़ गया है। आज इसका प्रमाण है कि कोविड प्रबंधन में केरल सरकार का विफल होना। एलडीएफ और यूडीएफ ने सत्ता में आकर यहां परिवारवाद, भ्रष्टाचार,अराजगता को जन्म दिया। यही कारण है कि जनता के हित में यहां कोई काम नहीं हुआ

इसे भी पढ़ें: राजनीति में आने से पहले तक मैं भी बच्चों की देखभाल, घर की साफ-सफाई करती थी: प्रियंका गांधी

सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व में तुष्टीकरण की राजनीति आज़ादी के बाद से ही प्रारंभ हो गई थी। यही कारण रहा है कि कांग्रेस देश की समस्याओं को सुलझाने के बजाय उलझाने का काम किया। अयोध्या में रामजन्म भूमि पर भगवान राम का मंदिर बने ये कांग्रेस और उनकी सहयोगी दल कभी नहीं चाहते थे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।