कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस ने किया लोकसभा चुनाव के लिए गठबंधन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 20, 2019   15:23
कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस ने किया लोकसभा चुनाव के लिए गठबंधन

नेशनल कांफ्रेस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि इन तीन सीटों के अलावा दोनों पार्टियां अनंतनाग और बारामूला में दोस्ताना मुकाबला करेंगी तथा लद्दाख सीट को लेकर बातचीत चल रही है।

नयी दिल्ली। कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस ने लोकसभा चुनाव के लिए बुधवार को जम्मू-कश्मीर में गठबंधन किया है। दोनों पार्टियों के बीच हुए तालमेल के मुताबिक जम्मू और उधमपुर सीट पर कांग्रेस लड़ेगी तो श्रीनगर सीट पर नेशनल कांफ्रेंस लड़ेगी। नेशनल कांफ्रेस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि इन तीन सीटों के अलावा दोनों पार्टियां अनंतनाग और बारामूला में दोस्ताना मुकाबला करेंगी तथा लद्दाख सीट को लेकर बातचीत चल रही है।

इसे भी पढ़ें: ब्लॉग के जरिए PM मोदी का प्रहार, कहा- खाता न बही, जो कांग्रेस कहे, वही सही

अब्दुल्ला ने कहा कि देश को धर्मनिरपेक्ष रखने के मकसद से दोनों पार्टियां साथ आई हैं। कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि जब देश धर्मनिरपेक्ष और एकजुट रहेगा तभी पाकिस्तान और चीन का मुकाबला कर सकता है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।