कांग्रेस ने UP सरकार से तीन माह का बिजली बिल माफ करने की मांग की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 24, 2020   11:15
कांग्रेस ने UP सरकार से तीन माह का बिजली बिल माफ करने की मांग की

अजय कुमार लल्लू ने बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखे पत्र में कहा कि लॉकडाउन के कारण आम लोगों की आमदनी का जरिया पूरी तरह बंद हो चुका है जिससे मजदूर, किसान, व्यापारी और आम जनता बुरी तरह प्रभावित है। सभी व्यावसायिक एवं घरेलू उपभोक्ताओं और किसानों के तीन महीने का बिजली का बिल माफ किया जाए।

लखनऊ। कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश सरकार से लॉकडाउन की वजह से अपनी रोजी-रोटी गंवा बैठे लोगों की सुविधा के लिए व्यावसायिक एवं घरेलू उपभोक्ताओं तथा किसानों का तीन महीने का बिजली का बिल माफ करने की मांग की है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखे पत्र में कहा कि लॉकडाउन के कारण आम लोगों की आमदनी का जरिया पूरी तरह बंद हो चुका है जिससे मजदूर, किसान, व्यापारी और आम जनता बुरी तरह प्रभावित है। उन्होंने राज्य सरकार से मांग की कि राज्य के सभी व्यावसायिक एवं घरेलू उपभोक्ताओं और किसानों के तीन महीने का बिजली का बिल माफ किया जाए। 

इसे भी पढ़ें: कोविड-19 को लेकर बोले उद्धव ठाकरे, रोगियों की मृत्यु दर को कम करना सरकार की प्राथमिकता

साथ ही उत्तर प्रदेश से बाहर जाकर काम करने वाले मजदूरों को अन्य प्रदेशों से वापस लाने की व्यवस्था कराई जाए। कांग्रेस नेता ने यह भी कहा कि राज्य के अस्पतालों और चिकित्सा संस्थाओं में बंद पड़ी ओपीडी और आकस्मिक सेवाओं को शारीरिक रूप से दूरी बनाए रखने के नियम का ध्यान रखते हुए फौरन शुरू किया जाए ताकि कोरोना वायरस पीड़ितों के अलावा अन्य मरीजों का इलाज हो सके।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...