कांग्रेस ने यूपी में छह समितियों का किया गठन, राज बब्बर बने चुनाव समिति के अध्यक्ष

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 24, 2019   10:52
कांग्रेस ने यूपी में छह समितियों का किया गठन, राज बब्बर बने चुनाव समिति के अध्यक्ष

कांग्रेस महासचिव के सी वेणुगोपाल द्वारा जारी बयान के अनुसार, वरिष्ठ कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद को चुनाव समिति के साथ-साथ चुनाव रणनीति और योजना समिति का भी सदस्य बनाया गया है।

नयी दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले, कांग्रेस ने शनिवार को उत्तर प्रदेश में कुल छह समितियों के गठन की घोषणा की है। पार्टी की राज्य इकाई के प्रमुख राज बब्बर चुनाव समिति की अध्यक्षता करेंगे। कांग्रेस महासचिव के सी वेणुगोपाल द्वारा जारी बयान के अनुसार, वरिष्ठ कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद को चुनाव समिति के साथ-साथ चुनाव रणनीति और योजना समिति का भी सदस्य बनाया गया है।

बयान के अनुसार, ‘‘कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश से संबंधित छह समितियों के गठन के प्रस्ताव को मंजूरी दी है, जिनमें चुनाव समिति, प्रचार अभियान समिति, चुनाव रणनीति और योजना समिति, समन्वय समिति, घोषणापत्र समिति और मीडिया एवं प्रचार समिति शामिल हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...