कांग्रेस ने दिल्ली चुनाव के लिए बनाई चयन समिति, राजीव सातव होंगे अध्यक्ष

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 26, 2019   20:26
कांग्रेस ने दिल्ली चुनाव के लिए बनाई चयन समिति, राजीव सातव होंगे अध्यक्ष

कांग्रेस ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों के चयन के मकसद से राजीव सातव की अगुवाई में चयन समिति का गठन किया है। पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल के अनुसार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इस चयन समिति के गठन को स्वीकृति प्रदान की। इस कमेटी में सातव अध्यक्ष तो वीरेंद्र सिंह राठौर और सीवीसी रेड्डी सदस्य होंगे।

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों के चयन के मकसद से वरिष्ठ नेता राजीव सातव की अगुवाई में चयन समिति का गठन किया है। पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल के अनुसार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इस चयन समतित के गठन को स्वीकृति प्रदान की। इस कमेटी में सातव अध्यक्ष तो वीरेंद्र सिंह राठौर और सीवीसी रेड्डी सदस्य होंगे।

इसे भी पढ़ें: ममता बनर्जी पर जमकर बरसे दिलीप घोष, बोले- पश्चिम बंगाल में NRC जरूरी

कांग्रेस के दिल्ली प्रभारी पीसी चाको, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा और सह-प्रभारी कुलजीत सिंह नागरा इस कमेटी के पदेन सदस्य होंगे। दिल्ली विधानसभा चुनाव जनवरी के आखिर अथवा फरवरी की शुरुआत में हो सकता है। कुछ दिनों के भीतर चुनाव आयोग की तरफ से चुनाव कार्यक्रम की घोषणा भी की जा सकती है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...